BJP के संपर्क में CM Nitish Kumar! जानिए- अब कौन संभालेगा मुख्यमंत्री की कुर्सी?

monika
2 Min Read


डेस्क : बिहार की राजनीति में एक बार फिर उथल-पुथल की स्थिति बनी हुई है। राजनीतिक जानकारों के मुताबिक बिहार की राजनीति में कुछ बड़ा होने वाला है। दरअसल बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी दिल्ली पहुंचे हैं, यहां भाजपा की बड़ी बैठक जारी है।

इस बैठक में सम्राट चौधरी के साथ बीजेपी के क्षेत्रीय संगठन मंत्री नागेंद्र त्रिपाठी भी नजर आये। सूत्रों की मानें तो बीजेपी नेतृत्व सीएम नीतीश के सम्मान पर चर्चा कर रहा है। इस संबंध में कल रात पीएम आवास पर भी चर्चा हुई।

मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, संगठन मंत्री भीखू भाई दलसानिया और पूर्व डिप्टी सीएम रेनू देवी भी शामिल हैं। तावड़े मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष पार्टी के संपर्क में हैं। नीतीश के भाजपा में आने के सवाल पर दिल्ली में सम्राट चौधरी ने कहा था कि पहली बैठक तो हो जाएं।

उन्होंने नीतीश कुमार की बीजेपी में आने की संभावना से इनकार नहीं किया। बिहार में राजनीतिक खुलासा के बीच बिहार बीजेपी के राष्ट्रपति सम्राट चौधरी और राष्ट्रीय कैबिनेट के सी प्रमुख, दिल्ली हवाईअड्डे से एक-एककर बाहर निकलते नजर आए।

केसी त्यागी ने बिहार के राजनीतिक घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘भारत गठबंधन सुरक्षित है।’ उन्होंने बिहार में राजद-जदयू गठबंधन के भविष्य के बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य द्वारा आज डिलीट किए गए ट्वीट पर त्यागी ने कहा कि बच्चों को बड़ों के बीच इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए।

जेपी नड्डा ने अपना केरल दौरा रद्द कर दिया

बिहार में सियासी घमासान के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपना केरल दौरा रद्द कर दिया है। 27 जनवरी की सुबह नड्डा केरल जाने वाले थे। इधर, विधानसभा उपाध्यक्ष और जेडीयू विधायक महेश्वर हजारी का मुंबई दौरा रद्द हो गया है। हजारी समस्तीपुर से पटना आ रहे हैं।



यह भी पढ़ें –

Share This Article
Leave a comment