HD में लीक हो गई रितिक रोशन की फिल्म ‘Fighter’, फटाफट यहां से करें Download….

monika
2 Min Read

[ad_1]

Free HD Download Fighter Movie : आए दिन ऑनलाइन मूवी लीक के मामले सामने आ रहे हैं, जैसे ही कोई नई फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज होती है वैसे ही रिलीज होने के कुछ ही समय बाद उस मूवी को ऑनलाइन लीक कर दिया जा रहा है, हालाकि कॉपीराइट अधिनियम 1957 के तहत पायरेसी एक क्राइम है, फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की वजह से मेकर्स को दिल का दौरा पड़ने जैसे झटके लग जाते है.

हाल ही में एनिमल (Animal), गदर 2 (Gadar 2) जैसे बड़ी फिल्में रिलीज होने के बाद ऑनलाइन लीक हो गई. हालांकि फिल्म को उतना नुकसान नहीं उठाना पड़ा, इसी कड़ी में अब एक और फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है, तो आई आपको बताते हैं कि वह कौन सी फिल्म है जो हाल ही में लीक हुई है और इसकी वजह से फिल्म के कलेक्शन को कितना नुकसान उठाना पड़ सकता है।

रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण की नई मूवी हुई रिलीज

25 जनवरी 2024 को रितिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की नई मूवी सिनेमा घरों में रिलीज हुई,सिद्धार्थ आनंद ने इस फिल्म फाइटर (Fighter) के निर्देशन के साथ नए साल की शुरुआत की है.

इस फिल्म में अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर जैसे कलाकार हैं. इस फिल्म के बारे में ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने फाइटर का रिव्यू किया है. उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा, “फाइटर एक किंग साइज एंटरटेनर है, जिसमें ऋतिक रोशन का शानदार अभिनय है… बस इसे मिस न करें.”

ऑनलाइन लीक हुई फाइटर (Fighter Full Movie Leaked)

फिल्म के रिलीज होते ही फिल्म के मेकर्स को एक तगड़ा झटका लगा है, फिल्म फाइटर(Fighter) ऑनलाइन एचडी प्रिंट पर लीक हो चुकी है, इसका असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ सकता है यह मूवी Filmywap, OnlineSerieswatches, 123Series, 123Seriesrulz, Filmyzilla पर 1080p, 720p, HD क्वालिटी में फ्री में डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

Leave a comment