Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Oct 2023: ईशान करेगा सवी को उसका लक्ष्य हासिल करने में मदद? जाने आगे क्या होगा

monika
5 Min Read

[ad_1]

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 04 Oct 2023: प्लस (Star Plus) के सीरियल गुम है किसी के प्यार में (GHKKPM) का आने वाला एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। अब एक बार फिर कहानी में ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि को परीक्षा में नकल करते हुए पकड़ा गया है। आने वाले समय में शो के अंदर काफी हंगामा देखने को मिल सकता है। तो लेटेस्ट अपडेट पूरी तरह से जानने के लिए यहां पढ़ें।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 04 Oct 2023

सीरियल गुम है किसी के प्यार में (GHKKPM) शो की शुरुआत में दिखाया जाता है कि ईशान ने बोर्ड मीटिंग बुलाई। यशवंत पूछते हैं कि उन्होंने तत्काल बैठक क्यों बुलाई निशिकांत का कहना है कि उन्होंने एक छात्रा को परीक्षा में नकल करते हुए पकड़ा। यशवंत पूछते हैं कि वह छात्र कौन है। ईशान सावी चव्हाण कहते हैं। यशवंत का कहना है कि सावी को कॉलेज छोड़ने से पहले भी शांति नहीं मिल सकती। निशी ने सावी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। यशवंत और निशि सावी के निष्कासन पत्र पर हस्ताक्षर करते हैं और ईशान से उस पर हस्ताक्षर करने के लिए कहते हैं। इशान भी हस्ताक्षर करता है।

सावी पर लगा  धोखाधड़ी का आरोप

सवि सभी छात्रों के साथ अंदर आती है। यशवंत का कहना है कि वे सावी को धोखाधड़ी के आरोप में प्रतिबंधित कर रहे हैं। सावी का कहना है कि उसके उत्तरों की जांच कर सकते हैं। ईशान कहता है कि वह उसकी शीट और चिट्स की जाँच करेगा। निशि का कहना है कि इसकी कोई जरूरत नहीं है क्योंकि बोर्ड ने अपना फैसला ले लिया है। सावी का कहना है कि उसने दुर्वा और आयुष को धोखा दिया। निशि ने उसे चेतावनी दी कि वह खुद को बचाने के लिए उसकी बेटी पर आरोप न लगाए। सावी ने अनुरोध किया कि उसे निष्कासित न किया जाए क्योंकि उसे किसी अन्य कॉलेज में प्रवेश नहीं मिलेगा।

सावी उनसे विनती करती रहती है, लेकिन वे अड़े रहते हैं और ईशान भी उस पर आरोप लगाता है। सावी अंत में कहती है कि यह कॉलेज शुरू से ही उसके लिए अनुचित था, वह इस कॉलेज को अपने दिल से निकाल देगी और यहां कभी नहीं लौटेगी। वह वहां से चली जाती है जबकि ईशान गुस्सा हो जाता है और निशि और यशवंत मुस्कुराते हैं। सावी के बाहर आने पर दूर्वा और उसका गिरोह उसे धमकाते हैं और उसे धोखेबाज़ और हारा हुआ कहते हैं। ईशान घर जाते समय सोचता है कि क्या सावी निर्दोष है और क्या उन्होंने उसके साथ अन्याय किया है क्योंकि वह हमेशा अध्ययनशील थी।

गुम है किसी के प्यार में (GHKKPM) Upcoming Twist

स्टार प्लस (Star Plus) के सीरियल गुम है किसी के प्यार में (GHKKPM) के अपकमिंग एपिसोड में सावी अपने माता-पिता की तस्वीर देखती है और उन्हें निराश करने के लिए माफी मांगती है। ईशान पूछता है कि वह यहां क्या कर रही है, वह उसे हर जगह ढूंढ रहा था। सावी का कहना है कि उसने अपने माता-पिता को निराश किया है और वह इस शहर में रहने के लायक नहीं है। वह जाने की कोशिश करती है. ईशान उसका हाथ पकड़ता है और कहता है कि उसने उसके जैसा प्रतिभाशाली छात्र नहीं देखा, वह उसकी सफलता में बाधा था और अब वह उसे अपना लक्ष्य हासिल करने में मदद करेगा।

Kavya – Ek Jazbaa, Ek Junoon: लेटेस्ट अपडेट में क्या काव्य करेगी? बसंतखेड़े के पीछे के रहस्य का पता

Katha Ankahi: कथा ने अपनाया माया के खिलाफ़ बड़ा रूप! क्या सच में चली जायेगी विहान की जान, जानें आगे

Kavya – Ek Jazbaa, Ek Junoon: क्या काव्या हो पाएगी अपने पहले प्रोजेक्ट में सफल होगी? जाने शो का प्रोमों

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

Leave a comment