Kumkum Bhagya: लेटेस्ट एपिसोड में शो  के आगामी में प्रणबीर करेगा शादी !सभी के सामने करेगा अपनी बेगुनाही साबित

monika
3 Min Read


Kumkum Bhagya:कुमकुम भाग्य आगामी प्रणबीर विवाह आश्चर्य। रणबीर ने बहादुरी से ख़ुशी को अपहरणकर्ताओं से बचाया और इस प्रक्रिया में अपनी बेगुनाही साबित की। राणा अक्षय के असली इरादों को उजागर करता है, प्राची और रणबीर के एक दूसरे के बारे में किसी भी संदेह को दूर करता है। बहुत खुश होकर, रणबीर ने प्राची को फिर से अपने जीवन में लाने की अपनी पसंद व्यक्त की। हालाँकि पहले तो वह झिझक रही थी, लेकिन प्राची ने रणबीर को आमंत्रित करने का साहस जुटाया, अगर वह फिर भी उससे शादी करना चाहता था – जिससे वह स्तब्ध रह गया। एक हृदयस्पर्शी पुनर्मिलन में, प्राची और रणबीर शामिल होते हैं जबकि टंडन का परिवार दूर से अस्वीकृति के साथ देखता है। क्या वे अंततः सभी बाधाओं पर विजय पा लेंगे और सौभाग्य से एक साथ रहेंगे या भाग्य एक बार फिर हस्तक्षेप करेगा?

तितली को अस्पताल से एक फोन आता है, जो उसे बताता है कि चीकू निश्चित रूप से अथर्व मणिकांत मेहता है। फिर वह मणिकांत से भिड़ती है और पूछती है कि क्या वह गर्व का भाई चीकू है। इस बीच, मेघा बुर्का पहनकर फूल की दुकान पर जाती है। मणिकांत ने तितली को चेतावनी दी कि वह चीकू की वास्तविक पहचान किसी को न बताए। बाद में, मेघा गर्व के चारों ओर कुछ छिड़कती है जिससे उसे चक्कर आने लगता है। कोयल, एक मजबूत रेफरी महसूस कर रही है

वह तितली को सच्चाई को गर्व से छिपाकर रखने की भी हिदायत देता है। दुर्भाग्य से, कोयल मणिकांत पर सबकी खुशियाँ लूटने का आरोप लगाती है। पुलिस एक महिला पर हमला करने के आरोप में गर्व को गिरफ्तार करने पहुंचती है। मेघा गर्व को उसके कोर्ट केस में मदद करने की आड़ में डेट पर जाने का संकेत देती है। तितली को गर्व के प्रति मेघा के आकर्षण का पता चलता है।

परिणीति:

रघु ने अपने ट्रक से एम्बुलेंस को टक्कर मार दी, जिससे संजू और गुरप्रीत घायल हो गए। परिणीत उन्हें सेनेटोरियम में ले जाती है जहां वह शंभू को देखती है और उसका पीछा करती है। अंततः, वह उस पर हमला करती है, हालांकि रघु हस्तक्षेप करता है और उसे दूर ले जाता है। जैसे ही संजू को होश आता है, बबली उसे बताती है कि परिणीत ने पहले शंभू का पीछा किया था। फिर नीति को बबली द्वारा एम्बुलेंस के साथ हुई दुर्घटना के बारे में बताया जाता है, जिसके परिणामस्वरूप संजू घायल हो गया। नीति बेबे पर एक तेज़ नज़र रखती है, जबकि संजू परिणीत को दिखाता है और उसे खुद को बंधन से मुक्त करने देता है। इस बीच, नीति बेबे को डांटती है और परमिंदर यह सुन लेता है।



यह भी पढ़ें –

Share This Article
Leave a comment