Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभि-अक्ष की शादी से खौलेगा मुस्कान का खून, मंजरी के सामने दे सकती है श्राप, जाने 

monika
3 Min Read


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Twist: स्टारप्लस के मशहूर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। शो में अभिनव के निधन के बाद अक्षरा (सद्धा राठौड़) और अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) की जोड़ी एक बार फिर बनती दिख रही है। अक्षरा अभिमन्यु से शादी करने के लिए तैयार हो गई है, जिससे गोयनका और बिड़ला परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है। इस बीच, गोयनका और बिड़ला परिवार अभि और अक्षु की शादी की तैयारी में व्यस्त हैं।

मुस्कान अक्षु और अभि को श्राप देगी

प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मंजरी अक्षरा और अभिमन्यु की नई शुरुआत के लिए भगवान से प्रार्थना करने के लिए मंदिर जाएगी। जिससे वह मुस्कान से मिल सकेगी। मुस्कान अक्षु और अभि की शादी से बिल्कुल भी खुश नहीं है। इस बीच, मुस्कान अभि और अक्षु को श्राप देगी और कहेगी कि जिस समय मैं शोक मनाऊंगी उसी समय तुम लोग अच्छा समय बिताओगे। मुस्कान कहेगी कि वह अब मुझसे खुश होने का दिखावा नहीं कर सकेगी। इसके साथ ही मुस्कान अभि और अक्षु को कोसते हुए कहेगी कि वे दोनों एक दूसरे के लिए किस्मत में नहीं हैं। 

मंजरी गोयनका परिवार के सामने एक परिस्थिति रखेगी

मुस्कान की बातें सुनकर मंजरी को गुस्सा आ जाएगा और वह गोयनका परिवार के सामने एक बड़ा मामला रखेगी। मंजरी कहेगी कि उसके पास अक्षरा और अभिमन्यु की शादी का मौका है। मंजरी अक्षु के बड़े पिता को बताएगी कि वह नहीं चाहती कि मुस्कान इस शादी में सुरक्षित रहे। मंजरी कहेगी कि हमारे घर में सालों बाद ये खुशी आई है और मुझे अब अभिमन्यु की शादी में कोई परेशानी नहीं चाहिए। 

कायरव परिवार की बातों पर ध्यान देगा

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कायरव अपने परिवार पर ध्यान देगा और फिर वह खुद आरोही का नाम लेगा और शादी में वापस लौटने से इनकार कर देगा। इस दौरान कायरव कहेगा कि वह बिजनेस और मीटिंग्स में बहुत बिजी है इसलिए वह शादी में शामिल नहीं हो पाएगा।



यह भी पढ़ें –

Share This Article
Leave a comment