Kundli Bhagya: लेटेस्ट अपडेट में शौर्य की चुनौती से सभी हुए हैरान ,जानिए आगे 

monika
8 Min Read


Kundli bhagya:कुंडली भाग्य लिखित अपडेट शौर्य की चुनौती। शनाया उत्तेजित हो जाती है जबकि निधि उसे शौर्य से दूर रहने की चेतावनी देती है। वह दलजीत से कहती है कि निधि उसे लूथरा परिवार की बहू बनाएगी, निधि उसकी आरती उतारेगी और उसे घर के अंदर ले जाएगी। वह यह भी कहती है कि निधि वह सब कुछ करेगी जो एक सास अपनी बहू के लिए करती है। शनाया अपमान सहन करती है और शौर्य का दिल जीतने के बाद निधि को निचला हिस्सा देने की कसम खाती है। शौर्य ने दही हांडी को बाधित करने की राजवीर की योजना को सुन लिया। वह शनाया से कहता है कि वह दही हांडी तोड़ देगा और राजवीर का भ्रम भी तोड़ देगा। पालकी उसे धैर्य रखने के लिए कहती है कि राजवीर दही हांडी कैसे तोड़ता है। शौर्य परिस्थितियों की मांग कर रहा है राजवीर।

पालकी राजवीर की मदद करती है, जैसे शनाया शौर्य की मदद करती है। जन्माष्टमी का प्रोमो लूथरा हाउस में प्रीता की पहुंच का संकेत देता है। प्रीता का करण से आमना-सामना हो जाता है। निधि उन्हें अलग करने के लिए क्या करेगी? सुमीत, श्लोक के करीब होने की संभावना के लिए बप्पा का आभार व्यक्त करता है और बेसब्री से इंतजार करता है। राजवीर काव्या से कहता है कि वह उसे अपनी माँ से मिलवाएगा और वह उसके चेहरे पर अपनी माँ को देखेगी, माँ तो माँ होती है और वह भी ऐसी ही होती है। वह यह भी कहता है कि प्रीता काव्या को गले लगाएगी और उसकी माँ की जगह भर देगी। काव्या और वरुण मुस्कुराते हैं। काव्या राजवीर को गले लगाती है और आभारी हो जाती है। राजवीर काव्या को प्रीता से मिलवाने के बारे में सोचता है क्योंकि काव्या अब प्रीता का चेहरा नहीं भूलती है। मोहित फिसलकर गिर गया। गुरप्रीत उसे पागल कहता है। वह कहता है कि शंभू भाग है, लेकिन सृष्टि ने उसे लूथरा हवेली के अंदर फंसा दिया है। वह उससे कहता है कि वह शंभू को वापस ला रही है।

यह समझकर वह संतुष्ट हैं। वह कहता है कि वह उससे बिल्कुल भी प्यार नहीं करेगी, वह गिर गया और उसने यह भी नहीं पूछा कि क्या वह ठीक हो गया है। वह कहती है कि वह तनाव में है, वह शक्तिशाली है और खुद को संभाल सकता है। वह पूछती है कि क्या उसे चोट लगी है। उनका कहना है कि उन्हें बहुत दुख हो सकता है। सृष्टि वहां शंभू का पता लगाती है। वह मोहित से पूछती है कि शंभू कैसे भाग गया। गुरप्रीत का कहना है कि शंभू ने उसे धोखा दिया और गायब हो गया। मोहित ने शंभू को रस्सियों से बांध दिया। वह सृष्टि से चिंता न करने के लिए कहता है। सृष्टि अब नहीं चाहती कि शंभू दोबारा भागे। प्रीता निधि को चाकू से धमकाती है। वह निधि से कहती है कि जैसा वह कहे वैसा करो

वह आगे कहती है कि निधि ने उसके अहंकार को ठेस पहुंचाई है। वह किसी भी कीमत पर लूथरा बहू बनना चाहती है. दलजीत चाहती है कि शनाया अपने लक्ष्य में सफल हो। उनका कहना है कि वह शनाया को सपोर्ट करेंगी. शनाया शौर्य को देखती है और निधि के शब्दों को याद करती है। वह शौर्य के पास जाती है और अपना गुस्सा निकालती है। वह कहती है कि शौर्य कभी भी उसकी जिंदगी में नहीं आ सकता। वह हैरान है. पालकी काव्या से पूछती है कि वह कहाँ थी। वरुण काव्या को पकड़ता है और उससे कहता है कि उसके पास पास रहने का लाइसेंस है। राजवीर का कहना है कि उन्हें उससे कोई दिक्कत नहीं है. पालकी राजवीर और शनाया की दोस्ती पर मजाक करती है। पालकी की ईर्ष्या देखकर काव्या मुस्कुराती है। राजवीर पालकी से उसकी बात सुनने के लिए कहता है। वह शनाया को शौर्य के साथ देखता है और उसे रोकने के लिए दौड़ता है। वह यह देखने जाती है कि क्या हो रहा है।

शौर्य शनाया से कहता है कि वह परफेक्ट है और उसमें सभी गुण हैं। राजवीर शनाया को अपने साथ आने के लिए कहता है। शौर्य बताता है कि वह शनाया से बात कर रहा है। शनाया कहती है कि उसे शौर्य नहीं बल्कि राजवीर पसंद है। वह कहती है कि राजवीर हमेशा दही हांडी तोड़ता है और उसे हारे हुए और खलनायक पसंद नहीं हैं। वह शौर्य को ताना मारती है। शौर्य चुनौती देता है कि वह इस बार दही हांडी तोड़ेगा। पालकी कहती है कि राजवीर यह करेगा। राजवीर कहते हैं कि कृष्ण बताएंगे कि कौन विजेता है और कौन हारा है। शौर्य और राजवीर चुनौती के लिए तैयार हो जाते हैं। सृष्टि मोहित से शंभू को जगाने के लिए कहती है। वे यह सोचकर डर जाते हैं कि घर पर पुलिस आ गई है। यह प्रीता निकली। प्रीता को निधि वहां मिल जाती है। वह निधि को शंभू का सुझाव देती है। निधि तनावग्रस्त हो गयी है। प्रीता कहती है कि शंभू जागरूक हो जाता है और निधि को अपना मालिक समझता है, जिसके बाद वे निधि को पुलिस स्टेशन ले जाएंगे और उसे गिरफ्तार कर लेंगे। वह शंभू के चेहरे पर पानी का एक जग छिड़कती है और उसे जगाती है। इसी बीच बानी अपने परिवार को बताती है कि घर के अंदर दोनों हीरो के बीच भिड़ंत होने वाली है। करण का कहना है कि वह घर के अंदर सबसे अच्छे हीरो हैं।

इससे ऋषभ हंसने लगता हैं। बानी का कहना है कि राजवीर और शौर्य ने दही हांडी को तोड़ने के लिए एक दूसरे को चुनौती दी है और संघर्ष जारी है। राखी को यह पसंद नहीं आया, हालांकि करण ने इस विचार की सराहना की। करीना अब नहीं चाहतीं कि जन्माष्टमी सेलिब्रेशन में कोई महाभारत हो। ऋषभ का कहना है कि प्रतियोगिता की जन्मदिन की पार्टी खराब हो जाती है। बानी उन्हें सकारात्मक रहने के लिए कहती है। राखी कहती हैं कि बानी सही हैं। बानी कहती हैं कि उन्होंने जीतने वाले की तारीफ तय कर ली है। वह शौर्य की टीम में शामिल हो गई। राखी और करण को राजवीर की टीम के लिए साइन अप करना होगा। ऋषभ करण से कहता है कि वह राजवीर की मदद करके शौर्य को परेशान न करे। बानी करण को तटस्थ रहने के लिए कहती है। काव्या कहती है कि वह राजवीर के पक्ष में है। राखी कहती हैं।



यह भी पढ़ें –

Share This Article
Leave a comment