Anupama Upcoming Twist: शो में अनुज के डायलॉग गलती होने के कारण प्रशंसकों के बीच हो रही है झड़प! जानिए 

monika
2 Min Read


Anupama upcoming twist: अनुपमा एक टीआरपी टॉपर शो है जिसमें रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के साथ कई अन्य कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं। शो के आने वाले एपिसोड्स में एक चौंकाने वाला ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. और निर्माता मोड़ पर आगे बढ़ रहे हैं लेकिन नाटक के भीतर पहले से ही बहुत कुछ चल रहा है। उदाहरण के लिए काव्या के अनिरुद्ध के बच्चे से गर्भवती होने का ट्विस्ट। और अनुपमा के नवीनतम एपिसोड में अनुज (गौरव खन्ना) की एक बातचीत ने शो प्रेमियों को भ्रमित कर दिया है। यहां तक ​​कि गौरव और रूपाली के प्रेमी भी ऑनलाइन डेटिंग कर रहे हैं।

अनुज कपाड़िया का डायलॉग ने खींचा ध्यान 

अनुपमा के आगामी एपिसोड में, हम देख सकते हैं कि बरखा एक बार फिर अनिरुद्ध के बच्चे के साथ काव्या (मदालसा शर्मा) की गर्भावस्था के विषय को उठा रही है और अब वनराज का बच्चा नहीं है। तनाव बढ़ रहा है और वनराज (सुधांशु पांडे) इस सच्चाई को स्वीकार नहीं कर पा रहा है कि काव्या ने उसे धोखा दिया है और वह किसी और के बच्चे से गर्भवती है। दूसरी ओर, हम देखते हैं कि अनुपमा और अनुज वनराज को बच्चे को स्वीकार करने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं।

रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना अभिनीत टीवी शो के समकालीन एपिसोड में, हम अनुज को छोटी अनु को गोद लेने के बारे में बात करते हुए देख सकते हैं। और एक सीन के दौरान वह छोटी अनु को गोद लेने से पहले अनुज से न मिलने की बात करते हैं। इस बात ने कट्टरपंथियों को सिर खुजलाने पर मजबूर कर दिया है। क्योंकि अनुज और अनुपमा दोनों गोद लेने से पहले छोटी अनु से मिले थे। 



यह भी पढ़ें –

Share This Article
Leave a comment