Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 26 Sep 2023: सवि ने सिखाया किरण को सबक, लेटेस्ट अपडेट में जाने आगे क्या होगा

monika
5 Min Read

[ad_1]

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 26 Sep 2023:  प्लस (Star Plus) के सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein) का आने वाला एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। अब एक बार फिर कहानी में ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि किरण को सबक सिखाती है। आने वाले समय में शो के अंदर काफी हंगामा देखने को मिल सकता है। तो लेटेस्ट अपडेट पूरी तरह से जानने के लिए यहां पढ़ें।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 26 Sep 2023

सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein) शो की शुरुआत में दिखाया जाता है कि हरिनी किरण के घिनौने व्यवहार को याद करके रोती है। वह सावी से किरण के पाप करने के लिए उससे माफी मांगती है। वह कहती है कि उसने इसे छुपाया क्योंकि किरण ने हरिणी और उसके बच्चे को अस्वीकार करने की धमकी दी थी। हरिनी का कहना है कि जब भी वह उससे भिड़ती थी, तो वह उसे पीटता था। सावी कहती है कि अगर उसने किरण को पहले ही रोक दिया होता तो यह स्थिति पैदा नहीं होती। हरिनी कहती है कि उसका बच्चा कभी भी किरण जैसा नहीं होगा क्योंकि वह उसे अकेले ही बड़ा करेगी।

सवि ने सिखाया किरण को सबक

शांतनु ने सावी की कहानी ईशा को बताई। वह सावी को फोन करती है और पूछती है कि उसने वह घर क्यों नहीं छोड़ा। सावी का कहना है कि वह घर नहीं छोड़ सकती क्योंकि उसे अपनी बहन की सुरक्षा की चिंता है। किरण हरिनी को उसके लिए कुछ लाने का आदेश देता है। हरिनी ने उसकी बात मानने से इंकार कर दिया। वह उसे बेल्ट से पीटना शुरू कर देता है और उसे नीचे धकेल देता है। हरिनी अपना पेट पकड़कर गिर जाती है और चिल्लाती है कि उसके बच्चे को चोट लगी है। सावी ने फोन काट दिया।

किरण को दरवाजा खोलने की चेतावनी दी और अगर उसकी बहन को कुछ हुआ, तो वह उसे जेल भेज देगी। किरण ने दरवाजा खोलने से इंकार कर दिया और हरिणी को पीटना जारी रखा। सवि दरवाजा तोड़ देती है और किरण को रोकती है। सावी ने हरिनी को दोबारा छूने पर पुलिस बुलाने की धमकी दी। किरण का कहना है कि वह उसकी धमकियों से नहीं डरता। सावी पुलिस को बुलाने की कोशिश करती है। किरण की मां फोन छीन लेती है और पूछती है कि क्या वह उस परिवार की पीठ में छुरा घोंपेगी जिसने उसे खाना खिलाया।

सावी ने छोड़ा हरिणी का घर

सावी कहती है कि इसका मतलब यह नहीं है कि वह हरिणी के प्रति अन्याय बर्दाश्त करेगी और किरण को बेल्ट से मारती है। किरण जवाबी कार्रवाई करने की कोशिश करती है। उसके पिता उसे एक जोरदार थप्पड़ मारते हैं और सावी से पुलिस में शिकायत दर्ज न करने का अनुरोध करता है। पिता ने वादा किया कि वह हरिणी को यहां से बचाएंगे। हरिनी सावी से किरण को छोड़ने का भी अनुरोध करती है और वह सावी को अपनी सुरक्षा के लिए घर छोड़ने के लिए कहती है। सावी घर छोड़ देती है।

क्या ईशान सवी पर भरोसा करेगा?

ईशा सावी के लिए चिंतित हो जाती है तभी सावी ईशा को फोन करती है और बताती है कि वह वहां आ रही है। ईशान प्रतीक को सावी की कहानी बताता है। प्रतीक पूछता है कि क्या वह सवी पर नहीं बल्कि किरण पर विश्वास करता है। ईशान का कहना है कि किरण यह सुनिश्चित करेगा कि सावी को छात्रावास में आवास न मिले। प्रतीक पूछता है कि वह कौन है क्योंकि उसका दोस्त हमेशा अपने छात्र के लिए अच्छा सोचता था। ईशान पूछता है कि क्या उसे लगता है कि सावी सही है। प्रतीक कहते हैं कि जिंदगी में पहली बार उन्हें ईशान को अपना दोस्त कहने में शर्म आ रही है।

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein) Upcoming Twist

स्टार प्लस (Star Plus) के सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein) के अपकमिंग एपिसोड में  गुंडों ने सावी का अपहरण कर लिया। ईशान सावी के साथ डांसिंग स्टाइल में गुंडों से लड़ता है और उसे बचाता है।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

Leave a comment