Teri Meri Doriyaan: रूमी ने अंगद पर हमला करने के लिए खुद को ‘ढोलवाला’ का रूप दिया, अंगद ने उसे पकड़ लिया

monika
4 Min Read

[ad_1]

Teri Meri Doriyaan:स्टार प्लस सीरीज़ ‘तेरी मेरी डोरियां’ की कहानी में आश्चर्यजनक मोड़ से दर्शक रोमांचित हो गए हैं। इस मोड़ के कारण साहिबा (हिमांशी पाराशर) और अंगद (विजयेंद्र कुमेरिया) अलग हो जाते हैं, जिससे उनके समर्पित प्रशंसकों का दिल टूट जाता है। शो में और भी अधिक नाटक और साज़िश जोड़ने के लिए, रूमी (हर्ष राजपूत) की रचना ने कहानी में एक नई ताकत जोड़ दी है। शो के अत्याधुनिक गाने में रूमी अंगद को हटाकर साहिबा की जिंदगी में अपनी पैठ मजबूत करने की कोशिश कर रही है। दूसरी ओर, मनबीर सीरत से काफी प्रेरित है और अंगद के आसपास उसकी उपस्थिति निभा रहा है।

हाल ही के एक एपिसोड में, हमने रूमी और अंगद से जुड़ा एक दिलचस्प मोड़ देखा। रूमी को उस समय अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा जब उन्हें अंगद के वॉशरूम में साहिबा का परफ्यूम चुराते हुए अंगद ने पकड़ लिया। शुक्र है कि वीर समय रहते रूमी की मदद के लिए आ गया। आसन्न एपिसोड में, रूमी की अंगद के विरोध में ऐसा करने की इच्छाशक्ति सामने आती है।bएक प्रतिष्ठित सम्मान समारोह के दौरान, जिसमें अंगद ‘वर्ष का उद्यमी’ पुरस्कार प्राप्त करने के लिए तैयार है, रूमी चतुराई से खुद को एक ड्रमर के रूप में प्रच्छन्न करता है और कार्यक्रम स्थल में घुसपैठ करता है।

वह साहिबा और अंगद दोनों पर कड़ी नजर रखता है। जबकि अंगद साहिबा की उपस्थिति से बेखबर रहते हैं, संजीव ने साहिबा को आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया और अभिवादन के रूप में अंगद के गले में गुलाब की माला डाल दी। साहिबा झिझकती है लेकिन अंततः माला लेकर अंगद की ओर आती है। जैसे ही वह ऐसा करने के लिए तैयार होती है, ड्रमर के वेश में रूमी रणनीतिक रूप से अपनी छड़ी घुमाता है, जिससे माला जमीन पर गिर जाती है।

इस हैरान कर देने वाली घटना से हर कोई काफी हैरान है। साहिबा गिरी हुई माला उठाने के लिए नीचे झुकती है और रूमी, भ्रम का फायदा उठाते हुए, उसका हाथ पकड़ लेती है और उससे अंगद को माला न पहनाने की विनती करती है। साहिबा व्यथित है और हंगामे के कारण ठीक से नहीं दिख पा रही है, रोने के साथ-साथ अपना हाथ खोलने के लिए संघर्ष कर रही है। अंगद, साहिबा की समस्या देखकर उसकी सहायता के लिए दौड़ता है। हालाँकि, रूमी ने तेजी से सब्सिडी कम कर दी। अंगद, जो फिर भी आर से अनभिज्ञ है तनाव तब बढ़ जाता है जब अंगद रूमी के इरादों को जानने की कोशिश में उसका लगातार पीछा करता है। हालाँकि, लंबे समय में रूमी अंगद को सच्चाई समझने से रोकते हुए भागने में सफल हो जाती है। फिर भी, रूमी की बांह पर एक उल्लेखनीय निशान हो सकता है जिसे अंगद याद रखेगा।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

Leave a comment