Anupama Spoiler Alert: डिंपी और उसके बच्चे की वजह से अलग हुए अनुज और अनु?

monika
3 Min Read


Anupama spoiler alert: अनुपमा के वर्तमान गीत में, अनु, उर्फ ​​रूपाली गांगुली, गणेश पूजा विज्ञापन का आयोजन करती है, सभी बच्चों के लिए एक रक्षा कवच बनाती है, लेकिन वह समर (सागर पारेख) के लिए ऐसा नहीं बनाती है। एक पूरी तरह से अद्वितीय परिरक्षण ढाल बनाएगा। बाद में, हर कोई कपाड़िया हाउस का दौरा कर रहा है और अच्छा समय बिता रहा है, हालांकि अनु को कुछ अजीब लगता है। अनु को एहसास है कि कुछ बड़ा और दुर्भाग्यपूर्ण सामने आने वाला है लेकिन वह इससे कैसे निपटेगी?

वह अपना ख्याल कैसे रखेगी?

अनुपमा में आने वाला है ट्विस्ट अनुपमा के आगामी गीत में, डिंपी (निशि सक्सेना) ने अपनी गर्भावस्था की खबर सुनी और परिवार के सभी सदस्य बहुत उत्साहित हैं और डिंपी और समर पर ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद बरसा रहे हैं वे सभी नाचने लगते हैं और अप्रत्याशित रूप से समर फिसल जाता है। लेकिन अनु उसे समय रहते पकड़ लेती है और गिरने से बचा लेती है। इस बार अनु ने समर को बचा लिया है, लेकिन क्या वह उसे इस तूफान से बचा पाएगी?

अनुपमा के भाग्य ट्रैक में, हम देख सकते हैं कि शाह और कपाड़िया परिवार के पुरुष सदस्य बाहर निकलकर अपना जश्न मना रहे हैं। लेकिन वे समर के बेजान शरीर के साथ फिर से पहुंचते हैं। क्या वे शराब पीकर गाड़ी चला रहे थे? क्या समर और अनुज का एक्सीडेंट हो गया? वनराज क्यों लगा रहा है अनुज पर आरोप? इस त्रासदी के बाद अनुज (गौरव खन्ना) और अनु का प्रेम संबंध कैसा रहेगा?

क्या अनुज और अनु अलग हो जायेंगे?

अनुपमा सबसे ज्यादा चलने वाले हिंदी शो में से एक है और इसके आगामी ट्रैक में कई उतार-चढ़ाव हैं। एक छोटा सा बाउंस भी अपेक्षित है जिसमें अनु (रूपाली गांगुली) डिंपी के साथ रहती है और अनुज अपनी मां मालती देवी और छोटी अनु के साथ रहता है। डिंपी अनुज के घर पर नहीं रह सकती क्योंकि उसके पति समर के साथ जो हुआ उसके बाद वह उससे नफरत करती है। आइए देखें अनुपमा के आगामी ट्रैक में क्या होता है।



यह भी पढ़ें –

Share This Article
Leave a comment