Saubhagyavati Bhava 2: राघव ने ली सिया की परीक्षा, जाने सौभाग्यवती भव 2 के अपकमिंग एपिसोड के बारे में

monika
5 Min Read


Saubhagyavati Bhava 2: टीवी का पॉपुलर शो सौभाग्यवती भवः (Saubhagyavati Bhava 2) का नया सीजन फैन्स का मनोरंजन कर रहा है। शो सौभाग्यवती भवः (Saubhagyavati Bhava 2) का दूसरा सीजन आ चुका है। सीरियल में कुछ रोमांचक घटनाएं घट रही हैं। आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प और धमाकेदार होने वाला है। आज के एपिसोड में राघव सिया की परीक्षा लेता है। आने वाले समय में शो के अंदर काफी हंगामा देखने को मिल सकता है। तो इसे पूरी तरह से जानने के लिए यहां पढ़ें।

Saubhagyavati Bhava 2

स्टार भारत (Star Bharat) के सीरियल सौभाग्यवती भवः (Saubhagyavati Bhava 2) की शुरुआत में दिखाया जाता है कि राघव सिया से कहता है कि उसे फिर से उसका भरोसा जीतना होगा और इसके लिए उसे एक छोटी सी परीक्षा पास करनी होगी। वह बीच सड़क पर गाड़ी रोक देता है। राघव नीचे उतरता है और उसे बाहर निकलने के लिए कहता है। सिया कहती है कि मैं तुम्हें मुझे चोट नहीं पहुँचाने दूंगी। राघव कहता है कि तुम्हें पकड़ने में मजा आता है, तुम हार जाते हो जबकि मैं हमेशा जीतता हूँ।

सिया को साबित करना होगा अपना प्यार

राघव सिया से कहता है कि मैं लूथरा से तुम्हारे पिता से कर्ज वसूलने के लिए कहूंगा, वह लूथरा को बुलाता है। सिया कार का दरवाज़ा खोलती है और बाहर निकलती है। राघव कहता है कि तुम अच्छी तरह जानती हो, मैं तुमसे कितना प्यार करता हूँ। वह कहता है कि तुम्हें साबित करना होगा कि तुम मुझसे कितना प्यार करते हो और अगर तुम डरती हो तो एक इंच भी मत हिलना, और कहता है कि अगर तुम हिलोगे तो मेरा भरोसा टूट जाएगा। वह अपनी कार में बैठता है और चला जाता है।

राघव सिया की परीक्षा लेता है

राघव तेजी से कार चलाता है और सिया को टक्कर मारने वाला होता है। सिया खुद को बचाने के लिए कूदती है। राघव कार से नीचे उतरता है और बताता है कि अगर वह नहीं चलती तो उसका एक्सीडेंट हो जाता और वह उसका इलाज करवाता। वह कहता है कि वह इस बार उसकी गलती माफ कर रहा है, और कहता है कि चलो फिर से कोशिश करते हैं। वह उससे एक इंच भी न हिलने के लिए कहता है। वह कहता है जान मैं तुमसे प्यार करता हूं, क्या तुम मुझसे प्यार करती हो? सिया कहती है मैं करती हूं।

वह सड़क पर खड़ी है। राघव कार को पीछे की ओर ले जाता है और फिर स्पीड में कार चलाता है। सिया सोचती है कि अच्छा होगा अगर मैं आज मर जाऊं और मुझे हमेशा के लिए मुक्ति मिल जाए। वह अपनी आंखें बंद करके खड़ी है। राघव ने ख़ुशी से कार रोक दी। वह कहते हैं जान तुम जीत गए। वह कहता है कि मैं बहुत खुश हूं और पूछता है कि क्या तुम रो रही हो? फिर वह कहता है कि यह खुशी के आंसू हैं। वह उसे दुनिया की सबसे खुश पत्नी बनाएगा। वह उसे कार में बैठाता है और चला जाता है।

राघव सिया को तैयार करता है

राघव सिया को तैयार करता है। सिया सोचती है कि उसके लिए क्या महसूस किया जाए, क्योंकि कुछ समय पहले वह मुझे मारने ही वाला था और दूसरे ही पल, उसे लगता है कि कोई भी उसे उसके जैसा प्यार नहीं कर सकता। वह सोचती है कि कौन सी भावना सच्ची है। राघव उसके गालों पर चुंबन करता है और उसे हार देता है। वह कहते हैं, मेरी भारतीय खूबसूरती के लिए अमेरिकन डायमंड। सिया पूछती है कि इसकी क्या आवश्यकता है? राघव पूछता है कि क्या उसे यह पसंद नहीं है।

सौभाग्यवती भवः (Saubhagyavati Bhava 2) में Upcoming Twist

स्टार भारत (Star Bharat) के सीरियल सौभाग्यवती भवः (Saubhagyavati Bhava 2) के अपकमिंग एपिसोड में राघव सिया और उसकी अंतरंगता का वीडियो दिखाता है, और कहता है कि यह उसके लिए एक सबक है, जब तक वह एक आदर्श पत्नी के रूप में नहीं रहेगी, वह यह वीडियो किसी को नहीं दिखाएगा। विराज उस लड़के को सज़ा देता है। लड़के का कहना है कि आखिरी बार उसे आगरा में देखा गया था। विराज उससे कहता है कि वह जाकर उसे ढूंढे, नहीं तो वह उसे मार डालेगा।



यह भी पढ़ें –

Share This Article
Leave a comment