Web Series: पानी की तरह बहा दिए पैसे मैकर्स ने, दूसरी वेब सीरीज का खर्च जानकर रह जाएंगे अचंभित

monika
3 Min Read

[ad_1]

Web Series: लोगों का फिल्मों के अलावा वेब सीरीज की तरफ झुकाव देखकर मगर ने भी इन सीरीज को बनाने में पानी की तरह पैसा बाहर शुरू कर दिया हैं। ज्यादा संख्या में लोग फिल्मों को छोड़कर वेब सीरीज ही देख रहे हैं और उसके साथ अपने वीकेंड के अलावा और भी चिल डेज एंजॉय कर रहे हैं। इन वेब सीरीज के बजट सुनकर उड़ गए लोगों के होश। तो आज हम उन वेब सीरीज के बारे में बात करने वाले हैं जिनके लोकेशन के साथ-साथ हर दिन में काफी पैसा खर्च हुआ है, साथ ही साथ इसे बनाने में मेकर्स पैसे पानी की तरह बहा दिये।

और पढे

ये रही OTTपर क्रेज करने वाली कुछ एक्सपेंसिव वेब सीरीज इसे बनाने में अच्छे खासी रकम खर्च की गई है

  • अगर बात हो रही है एक्सपेंसिव सीरीज की तो सबसे पहले बात होती है मिर्जापुर 2 की। आपको बता दे की ।मिर्जापुर सीजन 1 के हिट जाने के बाद मार्क्स ने सीजन 2 को बनाने में अच्छा खासा रकम खर्च किया। इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी और अली फजल ने खास किरदार निभाया है। मिर्जापुर 2 को बनाने में लगभग 60 करोड़ तक का खर्चा बैठा था।
  • इसके बाद आते हैं द फैमिली मैन के पास। इस फिल्म का पहला सीजन काफी हिट था इसके बाद मेकर सिंह दूसरा सीजन बनाया। दोनों सीजन के निर्माण में 50-50 करोड़ तक के खर्च आए हैं। यह सीरीज मनोज बाजपेई द्वारा निर्देशित की गई है।

जब बात हो एक्सपेंसिव सीरीज की तो अनिल कपूर की सीरीज 24 का कोई जोर नहीं। यह सीरीज कब आई थी जब सीरीज का इतना बोलबाला नहीं था। उस वक्त उस सीरी़ज 24 को बनाने में लगभग 100 करोड़ तक का खर्चा आया था।

अब बारी आती है मेड इन हेवन की। आपको बता दे कि इस सीरीज में शोभिता धुलिपाला और जिम सरभ अलावा कोई सितारे नजर आए हैं। आपको बता दे की मेड इन हेवन के पहले सीजन को बनाने में लगभग 100 करोड़ तक का खर्चा आया था। इसका मुख्य कारण इस सीरीज के बड़े-बड़े और आलीशान सेट थे।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

Leave a comment