Bold Web Series OTT: इन वेब सीरीज में हुई बोल्डनेस की सारी हदें पार, देखने से पहले लगा लें दरवाजे की कुंडी

monika
3 Min Read

[ad_1]

Bold Web Series OTT : परिवर्तन संसार का नियम है। पहले लोग सिनेमाघरों के बाहर फिल्मों के टिकट के लिए लंबी लंबी लाइन लगाकर खड़े रहते थे लेकिन आज परिदृश्य बदल चुका है। आज लोग एक ही स्क्रीन पर घर बैठे ही कई प्रकार के कंटेंट का मजा उठा रहे हैं।

आज कई सारे OTT प्लेटफार्म है जो अलग अलग जॉनर के कंटेंट परोस रहे है। कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऐसी वेब सीरीज श्रम होती है जिसे अमूमन दर्शन अकेले ही देखना चाहता है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जिससे आप घर पर कुंडी लगा कर देखना ही पसंद करेंगे।

Gandi Baat : जैसा कि नाम से स्पष्ट है कि यह सीरीज किस प्रकार की है। एडल्ट कंटेंट वाली सीरीज गंदी बात में मेकर्स और एक्टर्स ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। इस सीरीज के कई सीजन आ चुके है और इसकी लोकप्रियता भी अब बढ़ चुकी हैं।

Bekabu : बोल्ड एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी की सीरीज बेकाबू को देखकर कई युवा अक्सर बेकाबू हो जाते हैं। बेकाबू में प्रिया बनर्जी ने गजब के इंटिमेंट सिन दिये है। बेकाबू के इस सीजन में प्रिया बनर्जी ने महफ़िल ही लूट ली है। लोग अब प्रिया बनर्जी के दीवाने होते जा रहे है। इस सीरीज में बोल्डनेस की सारे हदे पार कर दी थी जिसके बाद कुछ लोगों ने इसे बैन करने की मांग भी की।

Lust Stories: Lust Stories के अब तक कुल दो सीजन आ चुके है। दोनों ही सीजन में बोल्डनेस और इंटिमेंट सिन का तड़का लगा हुआ हैं। पहले सीजन में Kiyara Advani और दूसरे सीजन में Tamannaah Bhatia ने चार चांद लगा दिए। दूसरे सीजन में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने गजब का इंटिमेंट सिन दिए है।

Mastram: Mastram के कई सीजन आ चुके थे। Mastram में भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने इस सीरीज में बोल्डनेस की सभी हदे पार कर दी थी। आज MX Player पर इसे इसकी बोल्डनेस के चलते ही रिमूव कर दिया है। अब आपको इसे google पर जाकर ढूंढ कर देखना पड़ेगा।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

Leave a comment