Apple Watch Series 9 : लॉन्च हुईं ऐप्पल की नई स्मार्टवॉच, चुटकी बजाते ही झट से उठ जाएगा फोन कॉल

monika
3 Min Read

[ad_1]

Apple Watch Series 9 : आखिरकार लंबे समय से एप्पल फाइनेंस का इंतजार अब खत्म हो गया. एप्पल ने लाइव इवेंट में लेटेस्ट एप्पल वॉच Apple Watch Series 9 को लांच कर दिया है, बता दें कि लेटेस्ट एप्पल वॉच कई दमदार फीचर्स के साथ पेश हुआ है.

एप्पल की स्मार्ट वॉच को लेकर कयास लगाया जा रहा है कि यह लोगों के बीच काफी का पॉपुलर होने वाली है. इसके फीचर्स दमदार हैं. इसके अलावा इसकी बैटरी की लाइफ भी काफी दमदार है, खूबियों की बात की जाए तो इस स्मार्ट वॉच की मदद से आप चुटकी बजाते ही कॉल आसानी से रिसीव कर लेंगे. तो आइए इसके कीमत और कमाल के फीचर्स के बारे में जानते हैं.

किन खूबियों से लैस है Apple का ये स्मार्टफोन वॉच ?

खूबियां की बात की जाए तो, Watch Series 9 की मदद से आप फोटो भी क्लिक कर सकते हैं और आप इसकी मदद से खुद के हेल्थ डाटा भी पा सकते हैं. इतना ही नहीं इसकी मदद से आप कोई हुए स्मार्टफोन को भी आसानी से ढूंढ सकते हैं. एप्पल की लेटेस्ट वॉच में 30% बेहतर जीपीयू और 18 घंटे की बैटरी लाइफ भी मिल रही है. और तो और Edge to Edge retina डिस्प्ले के साथ 2000 nits की पिक ब्राइटनेस भी मिल रही है.

Apple watch 9 के फीचर्स

फीचर्स की बात की जाए तो कंपनी ने 100% रीसायकल वॉच स्ट्रैप के रूप में तैयार किया है. लॉन्च हुई नई स्मार्ट वॉच पुरानी स्मार्ट वॉच से कई गुना आगे है, इसमें कंपनी ने S9 चिप भी दिया है. बैटरी लाइफ के लिहाज से एप्पल watch 9 सिंगल चार्ज में 18 घंटे आसानी से चलाई जा सकती है. स्मार्ट वॉच बेहतर फाइंड माई फीचर्स के साथ जोड़ी गई है.

साथ में आया Apple watch ultra 2

एप्पल ने एप्पल वॉच अल्ट्रा को भी इसी के साथ लांच किया है. इसमें 3000 nits की पिक ब्राइटनेस और सिंगल चार्ज में 36 घंटे के अलावा लो पावर में 72 घंटे की बैटरी बैकअप के साथ जोड़ा है. जो 100% कार्बन न्यूट्रल भी है. इतना ही नहीं कंपनी ने इसमें अब तक का सबसे ब्राइट डिस्प्ले भी दिया हुआ है इसमें सबसे ज्यादा पावरफुल S9 चिप दिया गया है कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत केवल 799 डॉलर रखी गई है.

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

Leave a comment