मुंबई ही नहीं…विदेश में भी है Akshay Kumar के आलीशान बंगले, देखिए- इनसाइड तस्वीरें….

monika
2 Min Read

[ad_1]

Akshay Kumar Luxury Homes : बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि की अक्षय कुमार Akshay Kumar अपनी फिल्म OMG 2 के बाद आने वाली फिल्म वेलकम 3 में बीजी हो गए हैं। वेलकम 3 ही नहीं अक्षय और भी कई फिल्मों पर एक साथ काम कर रहे है। अब ये तो सभी जानते हैं की अक्षय कुमार एक साल में  4 से 5 फिल्में तक करते हैं। ऐसे में अक्षय कुमार इकलौते ऐसे एक्टर हैं जो की इतनी ज्यादा फिल्में एक साथ करते हैं। अब जाहीर सी बात हैं की अगर अक्षय कुमार काम ज्यादा करते हैं तो इससे वे कमाई भी काफी ज्यादा करते हैं।

अक्षय कुमार इंडस्ट्री  के सबसे ज्यादा अमीर एक्टर्स की गिनती में आते हैं। ऐसे में अगर अक्षय कुमार के घर की बात की जाए तो, अक्षय कुमार के पास एक दो नहीं बल्कि ढेर सारे घर हैं। अक्षय कुमार Akshay Kumar ने मुंबई के साथ ही कई अलग अलग शहरों में यहां तक की विदेशों में भी बंगले बना रखे है। और ये भी कोई आम बंगले नहीं है, बल्कि बेशकीमती और हर सुविधाओ से भरपूर हैं।  

ऐसे में सबसे पहले बात करते हैं अक्षय के जुहू वाले बंगले की जिसकी कीमत 80 करोड़ रुपये हैं। ये बंगला मुंबई के सबसे आलीशान बंगलों में से एक हैं।  इसके बाद आपको बताते हैं गोवा वाले बंगले के बारे में जो की 20 करोड़ रुपये तक का हैं।

बताया जाता हैं की अक्षय कुमार अक्सर गोवा वेकेशन पर आते हैं तो यही ठहरते हैं।  अक्षय कुमार ने कनाडा में भी घर बना रखा हैं। अक्षय का ये घर कनाडा के टोरंटो में हैं, जिसकी फोटोज अक्षय Akshay Kumar ने सोशल मीडिया पर शेयर की हुई हैं।

सिर्फ कनाडा ही नहीं बल्कि दुबई में भी अक्षय कुमार का बंगला हैं। दुबई के स्थित घर की कीमत 50 करोड़ तक हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार के दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन और लंदन में भी आलीशान बंगले हैं।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

Leave a comment