Bambai Meri Jaan का एक्शन से भरा ट्रेलर रिलीज़, दर्शकों को 1970 के दशक की मुंबई की याद दिलाता है..

monika
4 Min Read

[ad_1]

अपकमिंग स्ट्रीमिंग सीरीज ‘बंबई मेरी जान’ (Bambai Meri Jaan) के ट्रेलर का सोमवार को मुंबई के बांद्रा इलाके में अनावरण किया गया।

क्राइम थ्रिलर सीरीज में केके मेनन, अविनाश तिवारी, कृतिका कामरा और निवेदिता भट्टाचार्य के साथ अमायरा दस्तूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

ट्रेलर की शुरुआत 1970 के मुंबई के अद्भुत सीन के साथ होती है, जिसमें पूरा मुंबई शहर नजर आता है। इसमें दारा कादरी (अविनाश द्वारा अभिनीत) के जीवन को दिखाया गया है, जो एक अपराधी है, जिसका जन्म मुंबई पुलिस बल में एक ईमानदार अधिकारी (के के मेनन द्वारा अभिनीत) के घर हुआ।

ट्रेलर में दारा का सामना हाजी (डॉन हाजी मस्तान से प्रेरित और सौरभ सचदेवा द्वारा अभिनीत) जैसे लोगों से होता है और वह अपराध की गहराई में उतर जाता है।

ट्रेलर में स्टाइलिंग, लाइटिंग, बीजीएम, डीआई, फोटोग्राफी, एंगल और प्रोडक्शन डिजाइन जैसे कई रेट्रो एलिमेंट्स शामिल हैं।

ट्रेलर दर्शकों को उस दर्द की झलक दिखाता है जो एक पिता को झेलना पड़ता है जब वह अपने परिवार को खोए हुए लोकाचार, लालच और भ्रष्टाचार के कारण टूटते हुए देखता है।

यह अजय देवगन और इमरान हाशमी-अभिनीत ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ की भी याद दिलाता है, हालांकि आधार अलग है लेकिन कैनवास पर ब्रॉड ब्रश स्ट्रोक समान लगते हैं।

अपकमिंग सीरीज में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, केके मेनन ने कहा: ”मेरा किरदार इस्माइल कादरी जटिल है। वह एक ईमानदार पुलिसकर्मी और एक दयालु पिता है। एक ओर, वह बंबई शहर को सभी अपराधों से मुक्त करने के लिए प्रतिबद्ध है, दूसरी ओर, अपने परिवार को बचाने के लिए, वह शहर के अपराध सिंडिकेट का मोहरा बनने के लिए मजबूर है।”

”भले ही इस्माइल अपने आस-पास की बुराई के सामने झुकने से बचने के लिए सभी बाधाओं से लड़ता है, लेकिन वह देखता है कि उसका खुद का खून शहर के नए गिरोह के सरगना के रूप में उभर रहा है। इस किरदार के लिए शुजात और रेंसिल का दृष्टिकोण इतना स्पष्ट और सटीक था कि मेरे लिए यह भूमिका निभाना आसान था। प्राइम वीडियो और एक्सेल एंटरटेनमेंट, रेंसिल और शुजात, मुझे ऐसी दिल दहला देने वाली कहानी का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद।”

यह सीरीज 1970 के दशक की मुंबई की दुनिया पर आधारित है, जहां गैंगवार, अपराध और विश्वासघात आम बात थी। इस पृष्ठभूमि में, फिक्शनल सीरीज एक ईमानदार पुलिस वाले की कहानी है जो देखता है कि उसका बेटा गरीबी और संघर्ष के जीवन से उबरने के लिए अपराध का रास्ता चुनता है।

शो की कहानी अपराध पत्रकार और लेखक एस. हुसैन जैदी द्वारा लिखी गई है, सीरीज रेंसिल डिसिल्वा और शुजात सौदागर द्वारा बनाई गई है और शुजात सौदागर द्वारा निर्देशित है।

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह शो 14 सितंबर को प्राइम वीडियो पर आने के लिए तैयार है।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

Leave a comment