Bihar पहुंचते ही ढोल-नगाड़ों के साथ Manisha Rani का हुआ शानदार स्वागत, देखें- Video…..

monika
2 Min Read


Manisha Rani Bihar Video : बिग बॉस ओटीटी 2 में बिहार की मनीषा रानी टॉप 3 में पहुंचकर लोगों के दिलों पर राज करने में कामयाब रही। अब शो खत्म होने के बाद मनीषा रानी कहीं भी जाती हैं तो लोगों की भीड़ लग जाती है। मनीषा रानी (Manisha Rani)अपने एक अलग अंदाज के लिए जानी जाती है।

उनका यह बिहारी अंदाज लोगों को खूब आता है। बिग बॉस ओटीटी 2 के खत्म होने के बाद मनीषा को कई सारे ऑफर मिले। अब इन सब से कुछ दिनों के लिए ब्रेक लेकर अपने गांव मुंगेर पहुंची है। इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर इन्हें देखने वालों की भीड़ इतनी ज्यादा थी जिसे संभाल पाना मुश्किल लग रहा था।

पटना में मनीषा का जोरदार स्वागत किया गया. मनीषा के प्रशंसकों ने ढोल-नगाड़ों और पटाखों के साथ उनका जोरदार स्वागत किया। जब मनीषा अपने गांव पहुंची तो वहां लोग जश्न मनाते नजर आए। मनीषा रानी के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटे थे। कोई पटाखे फोड़ रहा था तो कोई खुशी से नाच रहा था। इस पूरे माहौल का वीडियो मनीषा रानी ने अपने ब्लॉग पर शेयर किया है।

पटना एयरपोर्ट में लगी भीड़

मनीषा की एक झलक पाने के लिए हजारों की संख्या में लोग पटना एयरपोर्ट पर मौजूद थे। मनीषा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस के बीच इतना प्यार देखकर मनीषा काफी खुश नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने हाथ जोड़कर सभी का शुक्रिया भी अदा किया।





यह भी पढ़ें –

Share This Article
Leave a comment