Jailer OTT Release : रजनीकांत की ‘जेलर’ ‘ इस दिन OTT पर होगी रिलीज, शाहरुख खान की ‘जवान’ से टकराएगी

monika
3 Min Read

[ad_1]

Jailer OTT Release : सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ 7 सितंबर को शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ के साथ डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है। जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

लेखक और निर्देशक नेल्सन दिलीप कुमार ने कहा, ”जेलर के साथ हम एक मनोरंजक फिल्म बनाना चाहते थे जो थलाइवर को एक जबरदस्त एक्शन भूमिका में दिखाए। हम दर्शकों के अद्भुत प्यार और मीडिया के अनुकरणीय शब्दों से अभिभूत हैं।”

उन्होंने आगे कहा, ”जेलर मेरे लिए बेहद खास है, मेरे पास अपनी विशिष्ट अभिनय शैली के साथ कहानी को ऊंचा उठाने के लिए रजनीकांत सर थे, और इस सामूहिक मनोरंजन में अपना जादुई स्पर्श जोड़ने के लिए भारतीय फिल्म उद्योग के सुपरस्टार मोहनलाल सर, शिव राजकुमार सर और जैकी श्रॉफ सर थे। हम दुनिया भर के दर्शकों के लिए उत्साहित हैं कि वे अब अपने घरों से, किसी भी समय और कहीं भी इस एक्शन ड्रामा का आनंद ले सकते हैं।”

प्राइम वीडियो ने शनिवार को 7 सितंबर को रजनीकांत अभिनीत ‘जेलर’ के वैश्विक स्ट्रीमिंग प्रीमियर की घोषणा की। यह तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में प्राइम मेंबरशिप का लेटेस्ट एडिशन है। 

यह ब्लॉकबस्टर एक सेवानिवृत्त जेलर टाइगर मुथुवेल पांडियन (रजनीकांत) के बारे में है, जो अपने बेटे के हत्यारों से बदला लेता है।

सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और नेल्सन दिलीप कुमार द्वारा निर्देशित, फिल्म में रजनीकांत मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही राम्या कृष्णन, योगी बाबू, विनायकन, तमन्ना भाटिया और मास्टर ऋत्विक भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और मोहनलाल, शिव राजकुमार और जैकी श्रॉफ ने विशेष भूमिका निभाई है।

सन पिक्चर्स के सीओओ सी. सेम्बियन शिवकुमार ने कहा, ”जेलर सिर्फ एक एक्शन फिल्म नहीं है बल्कि एक पिता और बेटे के बीच गहरे भावनात्मक रिश्ते को भी दर्शाती है। यह एक ऐसी कहानी है जो हर दर्शक के दिल को छू जाएगी। सिनेमाघरों में फिल्म की जबरदस्त सफलता नेल्सन की दूरदर्शिता और पूरी टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है।”

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

Leave a comment