IRCTC करा रहा Flight से चारधाम यात्रा, खाना-पीना और रहना सब फ्री, जानें -विस्तार से…..

monika
2 Min Read

[ad_1]

IRCTC : IRCTC आपके लिए चारधाम टूट पैकेज लाया है। इस टूर पैकेज में यात्रियों को चारधाम यात्रा पर ले जाया जाएगा। इस यात्रा के दौरान आईआरसीटीसी यात्री को घुमाने के अलावा भी कई अन्य सुविधाएं देगा। यह आईआरसीटीसी का फ्लाइट टूर पैकेज (Flight Tour Packages) है। इसमें आपको फ्लाइट से यात्रा करने का मौका मिल रहा है। यह टूर पैकेज कुल 11 रात और 12 दिन तक की रहेगी। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

इस यात्रा में आपको बद्रीनाथ, बड़कोट, गंगोत्री, गुप्तकाशी, हरिद्वार, केदारनाथ, सोनप्रयाग, यमुनोत्री ले जाया जाएगा। यह टूर पैकेज 16 सितंबर 2023 को विशाखापत्तनम से शुरू होगा। यात्रा के दौरान आपको किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। आईआरसीटीसी आपके भोजन और रहने की पूरी व्यवस्था करेगा।

किराये की बात करें तो अगर आप अकेले सफर करने का प्लान बना रहे हैं। ऐसे में आपका किराया 86,320 रुपये होगा। दो लोगों के साथ यात्रा करने पर प्रति व्यक्ति किराया 58,820 रुपये है। वहीं तीन लोगों के साथ यात्रा करने पर आपको प्रति व्यक्ति 53,630 रुपये खर्च करने होंगे।

यह टूर पैकेज उन लोगों के लिए बेहतर साबित हो सकता है, जो काफी समय से चारधाम यात्रा की योजना बना रहे हैं। ऐसे में आईआरसीटीसी इस योजना को पूरा करने का काम करेगा। इसमें आप पूरे परिवार के साथ चारधाम यात्रा कर अपनी मन की मनोरथ को पूरा कर सकेंगे।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

Leave a comment