Jio दे रहा अनलिमिटेड 5G डेटा प्लान, कॉलिंग के साथ कई सुविधाएं बिल्कुल मुफ्त, जानें –

monika
3 Min Read

[ad_1]

Jio : निजी टेलिकॉम कंपनी रिलायंस धीरे धीरे पुरे देश में 5G नेटवर्क का पसार कर रही है। जियो ही वो कंपनी है, जिसने लोगों को 3G से 4G चलाने का पहले मौका दिया। अब 5G नेटवर्क भी कम कीमत पर लोगों के लिए पेश कर रही है।

कंपनी ने कहा है कि 5G प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान दिसंबर तक यूजर्स के लिए उपलब्ध कराए जा सकते हैं। वहीं आज हम कंपनी के 5G अनलिमिटेड प्लान बारे में जानेंगे जो, कम कीमत पर लोगों के लिए उपलब्ध है। आइए इन जानते हैं, इन प्लांस के बारे में।

259 रुपये वाला प्लान

इस प्लान की वैधता 30 दिनों की है। इसमें यूजर्स को 1.5 जीबी 4जी डेटा और 5जी अनलिमिटेड डेटा उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। साथ ही हर दिन 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। यूजर्स को जियो ऐप्स का एक्सेस भी दिया जा रहा है।

269 ​​रुपये वाला प्लान

इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसमें यूजर्स को 2 GB 4G डेटा और 5G अनलिमिटेड डेटा उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। साथ ही हर दिन 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। यूजर्स को जियो ऐप्स का एक्सेस भी दिया जा रहा है।

349 रुपये का प्लान

इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसमें यूजर्स को 2.5 जीबी 4जी डेटा और 5जी अनलिमिटेड डेटा उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। साथ ही हर दिन 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। यूजर्स को जियो ऐप्स का एक्सेस भी दिया जा रहा है।

399 रुपये का प्लान

इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसमें यूजर्स को 3 जीबी 4जी डेटा और 5जी अनलिमिटेड डेटा उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। साथ ही हर दिन 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। यूजर्स को जियो ऐप्स का एक्सेस भी दिया जा रहा है।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

Leave a comment