आ रही TVS की नई धाकड़ Apache RTR 310, महज 3100 रुपये में हो जाएगी बुकिंग…..

monika
3 Min Read

[ad_1]

TVS Apache : आपको पता है कि आए दिन कोई ना कोई टू व्हीलर मार्केट में लॉन्च होती रहती है। अब इसी को मद्देनजर रखते हुए कुछ दिनों से TVS भी नई बाइक लॉन्च करने के लगातार हिंट दिए जा रही है। देखा जाये तो भारतीय टू व्हीलर मार्केट में TVS Apache के ग्राहक काफी ज्यादा मात्रा में है।

अब सुनने में आ रहा है कि TVS अपनी नई Apache RTR 310 को लॉन्च कर सकती है। वैसे भी TVS अपनी Apache ब्रांड पर ही ज्यादा टेस्टिंग करती है और लोगों के सामने इसके नए वर्जन पेश करती है। जानकारी से पता चला है कि आने वाली 6 सितंबर से इसकी बिक्री शुरू हो जाएगी। TVS ने अपनी नई बाइक की बुकिंग शुरू कर दी है जिसकी शुरुआती बुकिंग 3100 रुपहे में हो रही है।

आपको बता दें कि TVS ने हाल ही में अपनी नई बाइक का वीडियो जारी किया है जिसमें TVS का स्ट्रीटफाइटर लुक देखने को मिल रहा है। देखने से इस बाइक का लुक Apache से ही मिलता जुलता दिखाई दे रहा है। लेकिन इसका डिजाइन एकदम नया दिखाई दे रहा है और ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इसमें LED हेडलैंप भी दिए गए है। आइये आपको बताते है TVS की नई बाइक के फीचर्स…..

TVS Apache RTR 310 डिजाइन

TVS Apache के इस नए मॉडल में आपको स्लीपर सीट दी जा रही है। जबकि LED हेडलैंप के साथ ही गोल्डन फिनिशिंग के साथ फ्लैट हैंडलबार दिया गया है। जबकि इसके फ्यूल टैंक पर भी मस्क्यूलर डिजाइन दिया गया है। इसके अलावा आपको टेल लैंप भी LED लैंप भी स्प्लिट पैटर्न में नजर आ रहा है। आपको बता दें ये नया मॉडल TVS के हाल ही में जारी किए गए मॉडल जैसा है।

TVS Apache RTR 310 इंजन

आपको नई TVS Apache में 312cc का रिवर्स इंलाइंड इंजन दिया गया है, जिसमें सिंगल सिलेंडर का यूज़ किया गया है। आपको इसके स्ट्रीटफाइटर लुक में परफॉर्मेंस को पहले से बेहतर बनाने के लिए इसके गियर रेश्यो और मॉडिफाइड स्प्राकेट में बदलाव मिल सकता है।

TVS Apache RTR 310 फीचर्स

आपको बता दें कि TVS Apache RTR 310 के फ्रंट में गोल्डन फिनिशिंग के साथ USD फोर्क दिए गए है। जबकि रियर में आपको मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए है। जानकारी के अनुसार इसके आगे और पीछे की साइड पेटल डिस्क ब्रेक देखने को मिल सकते है। इसके अलावा इसमें आपको ड्यूल चैनल एंटी ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया जा सकता है। इसके अलावा TVS Apache के इस नए मॉडल में आपको स्लिपर क्लच, क्विकशिफ्टर, असिस्ट और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे अन्य फीचर्स भी देखने को मिल सकते है।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

Leave a comment