इस रक्षाबंधन अपनी बहन को गिफ्ट दे ये Electric Scooter, महज 1700 रुपये है मामूली किस्त…..

monika
3 Min Read

[ad_1]

Yulu Wynn E Scooter :  इस समय भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर की काफी ज्यादा डिमांड बढ़ रही है और आप अगर अपनी बहन को रक्षाबंधन के मौके पर कुछ गिफ्ट देना चाहते हैं तो हम आपके लिए आज एक शानदार इलेक्ट्रिक टू व्हीलर लेकर आए हैं।

यह शानदार E-Scooter Yulu Wynn कंपनी का है। जिसमें आपको दो कलर ऑप्शन और केवल एक वेरिएंट ही मिलेगा। आइये बताते हैं आपको इस धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स के बारे में।

इतनी है टॉप स्पीड

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को स्कारलेट रेड और मूनलाइट वाइट कलर में पेश किया है। इसमें आपको 0.98kWh की बैटरी मिलेगी जो 250kW की पावर देती है। इसके साथ ही इस E-Scooter की टॉप स्पीड 29.4kmph है। इसमें आपको रिमोट व्हील एक्सेस और मोबाइल कनेक्टिविटी जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिलते है।

OTA अपडेट फीचर

आपको Yulu Wynn का ये शानदार E-Scooter 55,555 रुपये की एक्स शोरूम प्राइस में मिल रहा है। आप चाहे तो इसे राखी के मौके पर मात्र 6000 रुपये डाउन पेमेंट देकर घर ला सकते है और इसे अपनी बहन को गिफ्ट कर सकते है। इसके बाद आपको केवल 1700 रुपये की EMI 3 साल तक भरनी होगी। जिस पर आपको 9.7 फीसदी की ब्याज दर लगती है। इसके अलावा आप चाहे तो डाउन पेमेंट और EMI में बदलाव कर सकते है।

नहीं होगी चाबी की जरूरत

ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर की खास बात यह है कि इसे चलाने के लिए ना तो आपको ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत है और ना ही इसके लिए आपको कोई रजिस्ट्रेशन करना पड़ेगा। इसके साथ ही आपको इसमें कीलैस एक्सेस और स्वैपेबल बैटरी का ऑप्शन भी मिलता है। इसमें आपको इंस्टेंट फैमिली शेयरिंग स्कीम का फीचर भी दिया गया है।

सिंगल चार्ज में इतनी ज्यादा रेंज

अगर आप एक बार Yulu Wynn E-Scooter की बैटरी को फुल चार्ज कर लेते है तो ये आपको 68 किमी की रेंज देती है। वहीं इसमें सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए आपको ड्रम ब्रेक दिए गए है। इसके अलावा इसमें टेलिस्कोपिक फ्रोर्क और रियर में ट्विन शॉक सस्पेंशन दिए गए हैं, जिससे ये मुश्किल और खराब रास्तों में भी आराम से चल सकेगी।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

Leave a comment