Jio का ये प्लान Airtel पर पड़ा भारी- Free में दे रहा 82GB एक्स्ट्रा डेटा, जल्दी करें रिचार्ज….

monika
3 Min Read

[ad_1]

Jio vs Airtel : आजकल इंटरनेट कनेक्शन की जरूरत सभी को पड़ने लगी है और सरकार भी लोगों को स्मार्टफोन दे रही है, जिसमें इंटरनेट चलाने के लिए लोग रिचार्ज करवाते है। लेकिन आप अगर बार-बार रिचार्ज करवाकर परेशान हो चुकी है तो अधिकतम 84 दिन की वैलिडिटी वाला रिचार्ज आपको करवाना चाहिए, जिसकी कीमत Jio और Airtel दोनों में 999 रुपये है। लेकिन Jio का ये रिचार्ज प्लान Airtel पर भारी पड़ता है।

ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों एक ही कीमत में आपको 84 दिन की वैलिडिटी दे रहे है लेकिन Jio में मिलने वाले फायदे Airtel से ज्यादा है। आइये आप खुद ही देख लीजिये आपको कौनसे रिचार्ज में कितना और क्या बेनिफिट मिल रहा है?

Airtel का 999 रुपये का रिचार्ज

आपको बता दें कि Airtel के 999 रुपये के रिचार्ज में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉल के अलावा हर दिन 100 SMS फ्री दिए जा रहे है। इसके साथ ही Airtel के ग्राहकों को मुफ्त अनलिमिटेड 5G इंटरनेट भी मिल रहा है। लेकिन इसके साथ ही आपको 84 दिन की वैलिडिटी के साथ Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। लेकिन अगर आपके शहर में 5G नहीं है तो आपको 84 दिनों के लिए रोजाना 2.5GB 4G इंटरनेट मिल रहा है।

Jio का 999 रुपये का रिचार्ज

अगर आप Jio के ग्राहक है तो आपको 999 रुपये में 84 दिन तक अनलिमिटेड वॉइस कॉल के अलावा हर दिन 100 SMS फ्री दिए जा रहे है। इसके साथ ही हर रोज 3GB 4G इंटरनेट फ्री दिया जा रहा है। इस तरह आपको 84 दिनों में कुल 252GB इंटरनेट मिल रहा है। इसके अलावा आप इस रिचार्ज के साथ 40GB एक्स्ट्रा डाटा का ऑफर भी प्राप्त कर सकते है। इस तरह आपको कुल 292GB इंटरनेट डाटा फ्री मिल रहा है।

किसका है Jio और Airtel में बेस्ट रिचार्ज

देखा जाए तो Jio और Airtel के इस रिचार्ज में आपको बराबर से ही फायदे मिलते हैं लेकिन अगर आपको 82GB एक्स्ट्रा डाटा चाहिए तो आपको Jio का रिचार्ज करवाना पड़ेगा और अगर आपको Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन चाहिए तो आपको Airtel का रिचार्ज करवाना पड़ेगा।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

Leave a comment