रियलिटी शो के मेकर्स को Puneet Superstar ने कही सीधी बात, कहा- “शो हिट करना हैं तो फोन करे…

monika
3 Min Read

[ad_1]

सोशल मीडिया स्टार बन चुके पुनीत सुपरस्टार Puneet Superstar इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं। पुनीत वैसे तो पहले भी सोशल मीडिया पर अपने फनी वीडियो को लेकर जाने जाते थे, लेकिन हाल ही में बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट भाग लेने के बाद पुनीत कि रातों रात जिंदगी ही बदल गई। हालांकि पुनीत बिग बॉस के घर में एक दिन भी नहीं टिक पाए।

अपनी उटपटांग हरकतों के बाद पुनीत को बिग बॉस के घर से निकाल दिया गया था। जिसके बाद पुनीत हर तरफ छाए हुए हैं। इसी कड़ी में पुनीत ने अभी हाल ही में बिग बॉस के घर से अपने एविक्शन को लेकर बड़ी बात कही हैं।

यूं तो ये पहली बार नहीं हैं जब पुनीत Puneet Superstar ने बिग बॉस के घर को लेकर कुछ कहा हो। शो से बाहर आने के बाद से ही पुनीत लगातार ही  शो को लेकर बाते कर रहे है। वहीं हाल ही में पुनीत एक बार फिर एक मीडिया चेनल को इंटरव्यू में शो को लेकर बाते कही हैं। इंटरव्यू में पुनीत ने कहा हैं की उन्हे बिग बॉस के घर से 24 घंटे में ही बाहर होने का कोई गम नहीं हैं।

और न ही इस बात का उन्हे कोई झटका लगा हैं। पुनीत ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कहा की वे 2015 से सोशल मीडिया पर ऐक्टिव हैं, तब से ही वे अलग अलग प्लेटफॉर्म पर वीडियो बना रहे हैं। उन्हे सोशल मीडिया पर वायरल होना था। लेकिन वो सालों तक मेहनत करने के बाद भी नहीं हो पाए।

पुनीत ने बताया की उन्होंने एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 16 हजार से ज्यादा वीडियो बना लिए थे लेकिन फिर भी उन्हे कोई कामयाबी नहीं मिली थी। ऐसे में इतना संघर्ष करने के बाद पुनीत Puneet Superstar काफी मजबूत हो गए हैं।

इसलिए अब उन्हे किसी भी फैल्यर से डर नहीं लगता। इसके साथ ही पुनीत ने ये भी कह दिया है की रियलिटी शो उनसे फेमस होते हैं न की वो किसी रियलिटी शो से फेमस हुए हैं। इसलिए अपने शो को फेमस करने के लिए ही मुझे फोन करें वरना न करे।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

Leave a comment