OMG-2 OTT Release : अब OTT प्लेटफॉर्म पर आएगी OMG-2? नहीं चलेगी सेंसर बोर्ड की कैंची..

monika
2 Min Read

[ad_1]

अक्षय कुमार की फिल्म ओह माय गॉड 2 OMG 2  पर बड़े बड़े संकट के बाद भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करने के साथ ही फैंस के दिलों में अपनी जगह भी बनाई हैं। हालांकि फिल्म को परदे पर रिलीज करने से पहले फिल्म में काफी सारे कट और कई सीन्स के डायलॉग भी चेंज किए गए थे।

इसके अलावा फिल्म को सेंसर बोर्ड की तरफ से ए सर्टिफिकेट दिया गया है। यानि इस फिल्म OMG 2  को 18 साल के कम उम्र क बच्चे देख नहीं सकते हैं। लेकिन अब इस फिल्म के दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई हैं। बताया जा रहा हैं की फिल्म जल्द ही ओटीटी पर भी आने वाली हैं, और अच्छी बात ये हैं की ओटीटी पर दर्शकों को फिल्म जौ की तौं ही दिखाई जाएगी।

यानि की ओटीटी से फिल्म के कोई भी सीन कट नहीं किए जायेगे और न ही फिल्म के डायलॉग्स बदले जायेगे। आपको बता दे की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया हैं। फिल्म OMG 2  अब तक टोटल 123.72 करोड़ रुपये तक की कमाई कर ली हैं।

आपको बता दे की फिल्म को सेक्स एजुकेशन पर बनाया गया है। लेकिन फिल्म OMG 2  को ए सर्टिफिकेट मिलने के कारण इसे बच्चे नहीं देख सकते। जिस पर कई लोगों ने सेंसर बोर्ड का विरोध भी किया हैं। मेकर्स ने भी इस बारे में कहा हैं उन्होंने जिस वर्ग के लिए फिल्म को बनाया गया जिस उद्देश्य से फिल्म को बनाया गया वही पूरा नहीं हो सका।

वहीं फिल्म के डायरेक्टर अमित राय ने बताया है की फिल्म को ओटीटी पर जल्द ही रिलीज किया जाएगा। ऐसे में ओटीटी पर फिल्म को वैसा ही दिखाया जाएगा, जैसा वे दिखाना चाहते थे। यानि की फिल्म बिना कट के ही दिखाया जाएगा।      

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

Leave a comment