Thriller Web Series : दिमाग हिलाने वाली सस्पेंस-थ्रिलर से भरी है ये टॉप 5 वेबसीरीज….

monika
3 Min Read

[ad_1]

Thriller Web Series : OTT प्लेटफॉर्म पर वेबसिरिज की बाढ़ सी आ गयी हैं। हर प्लेटफॉर्म पर अलग अलग जॉनर की वेबसिरिज रिलीज हो रही है। लेकिन OTT प्लेटफार्म पर थ्रिलर-सस्पेंस जॉनर की वेबसिरिज खूब पसंद की जा रही है। आज हम आपको 5 ऐसी वेबसिरिज के बारे में बताने जा रहे है जो थ्रिलर-सस्पेंस से लबालब है और यही नही बल्कि इस सीरीज के दूसरे सीजन का भी लोग बडी बेसब्री से कर रहे है।

Mirzapur: Pankaj Tripathi, Ali Fazal, Divyendu Sharma, Rasika Duggal, Shweta Tripathi जैसे कलाकरों से सुस्सजित इस वेबसिरिज के दोनों ही पार्ट बड़े धांसू रहे है। अब तीसरे सीजन की शूटिंग चल रही है। तीसरे सीजन में दर्शक मुन्ना भईया के किरदार के बारे में स्पष्टीकरण चाहते है। आखिर मुन्ना भईया तीसरे सीजन में होंगे या नही

The Family Man: वेबसिरिज की दुनिया के मशहूर जोड़ी राज और डीके ने इंडस्ट्री को कई सारी बेहतरीन वेबसिरिज दी है। Farzi, guns & gulaabs और The Family Man इसका सटीक उदाहरण है। The Family Man के दो सीजन आ चुके है दोनों ही थ्रिलर और सस्पेंस से भरे हुए है। इसके तीसरे सीजन में Manoj Vajpeyi अक्का श्रीकांत तिवारी कैसे देश को खतरों से सुरक्षित रखते है ये देखने वाली बात होगी। क्योंकि अगला सीजन में चीन से खतरे का कनेक्शन बताया गया है।

Paatallok: Patallok की कहानी में कई मोड़ थ्रिलर और सस्पेंस से भरे हुए थे। Anushka Sharma के प्रोडक्शन हाउस के तहत इसका निर्माण हुआ था। कई बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाले जयदीप अहलावत की किस्मत इसी वेबसिरिज से चमक उठी थी।

Delhi Crime: OTT प्लेटफार्म Netflix पर रिलीज हुई Delhi Crime वेबसिरिज थ्रिलर-सस्पेंस के मामले में कही आगे बताई जाती है। Delhi NCR में लूट और हत्या की घटनाओं के पर्दाफाश में Delhi Police जूझती दिखती है। IMDB पर इसकी रेटिंग 8.5 की है। इसमें Shefali Shah, Rajesh Talang,Rasika Duggal है। Delhi Crime सीरीज को अंतर्राष्ट्रीय अवार्ड भी मिल चुका हैं।

Guns and Gulaabs: राज और डीके के निर्देशन में बनी इस वेबसिरिज कि कहानी दो गैंग्स के आगे पीछे घूमती है। कोलकाता के एक माफिया सरगना से दोनों ही डील करने में जुटे हुए है। इस वेबसिरिज कि पृष्ठभूमि अनुराग कश्यप की गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी ही है। गोली बारूद से पूरा माहौल टाइट है। IMDB पर इसे 8.5 की रेटिंग दी गयी है।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

Leave a comment