पापा महेश भट्ट की फिल्में नहीं देखना चाहती है Alia Bhatt, खुद किया बड़ा खुलासा…

[ad_1]

Alia Bhatt:फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े निर्देशकों की लिस्ट में शुमार महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट इन दिनों ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में नजर आ रही हैं। पूजा उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करती हैं, चाहे वो सच्ची यादें हों या दर्द।

अफेयर के कारण हुआ कलह

यह तो सभी जानते हैं कि पूजा, महेश भट्ट की पहली पत्नी लॉरेन ब्राइट की बेटी हैं, जिनसे महेश भट्ट ने 1968 में शादी की थी। शादी के बाद लॉरेन ने अपना नाम बदलकर किरण भट्ट कर लिया। महेश भट्ट और किरण भट्ट के बच्चे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट थे। हालाँकि, जब महेश भट्ट का परवीन बाबी के साथ अफेयर था, तब उनकी शादी में अनबन हो गई थी।

सोनी राजदान ने बयां किया अपना दर्द

परवीन बेबी की मौत के बाद उनकी जिंदगी में एक्ट्रेस सोनी राजदान आईं और महेश भट्ट ने सोनी राजदान से गुपचुप तरीके से शादी कर ली। लॉरेन ब्राइट को यह बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने महेश भट्ट को हमेशा के लिए छोड़ दिया। हालांकि, महेश भट्ट से शादी करने के बाद सोनी राजदान को इस बात का पछतावा हुआ था, इस बात का खुलासा पूजा भट्ट ने इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में किया था।

इंटरव्यू के दौरान पूजा भट्ट ने कहा था, ”मैं एक ऐसे पिता के साथ बड़ी हुई हूं, जिसने कथित तौर पर किसी और से शादी की और दूसरा परिवार शुरू किया। एक दिन जब मैं कुन्नूर जा रहे था। तो वह बाहर बैठी थी और उसने मुझसे कहा, ”पूजा, मैं तुम्हें बताना चाहता हूं कि मैं बहुत दोषी महसूस करता हूं।”

सोनी राजदान की ये बात सुनकर पूजा ने उन्हें समझाया और उनके फैसले पर यकीन करने को कहा। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें अपनी शादी का पछतावा नहीं होना चाहिए, क्योंकि उन्होंने किसी की शादी नहीं तोड़ी। महेश भट्ट और लोरेना के बीच डेटिंग काफी पहले ही खत्म हो गई थी। हालाँकि, इन दिनों सोनी और महेश भट्ट एक संतुष्ट जीवन जी रहे हैं। दोनों की बेटियां आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट हैं। हाल ही में आलिया ने रणबीर कपूर से शादी की और अब वह ग्र्रन भी बन गए हैं।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply