अब ‘रामायण’ में माँ सीता नहीं बनेंगी Alia Bhatt, हो गया ये पंगा……

[ad_1]

आदिपुरुष फिल्म पर मचे बवाल के बाद अब फिर से बॉलीवुड हिन्दू ग्रंथ रामायण Ramayan  पर फिल्म लेकर आने को तैयार हैं। इस फिल्म में कई दिनों से अटकले थी की भगवान राम का किरदार रणबीर कपूर निभाने वाले है.

वहीं सीता माता के किरदार के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम सामने आ रहा था। जबकि रावण के लिए साउथ एक्टर यश को अप्रोच किया था। लेकिन अब बताया जा रहा है की किरदारों में बदलाव किया जा रहा हैं।  

हाल ही में खबर आई है की आलिया भट्ट अब इस फिल्म Ramayan  में नहीं काम करेगी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आलिया भट्ट इस फिल्म से पीछे इस लिए हटी हैं क्योंकि उनके डेट नहीं होने के कारण इस फिल्म को छोड़ रही हैं।

बताया जा रहा हैं की इस फिल्म की शूटिंग की प्लानिंग इसी साल जुलाई में शुरू करने की थी, लेकिन फिर इस फिल्म की शूटिंग आगे टल गई। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये फिल्म अब दिसंबर में शुरू हो सकती हैं।  

वहीं अब रावण के किरदार को लेकर भी असमंजस बन गई हैं। क्योंकि अभी तक फिल्म Ramayan  के लिए यश ने भी कुछ खास जवाब नहीं दिया हैं। यानि की यश की भी इस फिल्म को लेकर न तो हां हैं और न ही ना। वहीं इस फिल्म को लेकर  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपना रिएक्शन दिया हैं।  

कंगना ने रणबीर को सफेद चूहा बताया हैं, इसके साथ ही उन्होंने ये रणबीर के लिए ये भी कहा हैं की रणबीर जो की नशे में रहते हैं, और वे वुमनाइजिंग के लिए फेमस हैं ऐसे में वे अब भगवान राम बनेगे।  वहीं कंगना ने यश के लिए भी कुछ कहा हैं उन्होंने यश की पर्सनलिटी भगवान राम से जोड़ते हुए हैं की जो राम जैसे दिखते हैं उन्हे रावण का रोल दिया जा रहा हैं।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply