सुपरस्टार Rajinikanth बने भारत के सबसे महंगे एक्टर, Jailer की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश!

[ad_1]

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) सबसे ज्यादा पैसे लेने वाले भारतीय स्टार बन गए हैं। हाल ही में रिलीज हुई जेलर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है और 31 अगस्त को जेलर फिल्म का प्रॉफिट शेयर जब रजनीकांत को दिया गया तो साफ हो गया कि वो सबसे ज्यादा पैसे लेने वाले स्टार बन गए हैं। नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित ‘जेलर’ फिल्म ने ग्लोबली 600 करोड़ से ज्यादा कमा लिया है और ये फिल्म अब भी सिनेमा घरों में अच्छी कमाई कर रही है।

31 अगस्त को सन पिक्चर्स के हेड कालीनिथी मारन रजनीकांत के चेन्नई स्थित उनके घर में मिले और उन्हें जेलर फिल्म  की सफलता पर उनके साथ प्रॉफिट शेयर करते हुए उन्हें चैक दिया। चेक की राशि कितनी है ये अभी बताया नहीं गया है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि रजनीकांत अब सबसे ज्यादा पैसे लेने वाले फिल्म स्टार की लिस्ट में टॉप पर आ गए हैं।

रजनीकांत और फिल्म जेलर

सुपर स्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर को तीन हफ्ते हो गए हैं और ये लगातार रिकॉर्ड कमाई कर रही है। जेलर 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है, इसने भारत में 350 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और रजनीकांत ने इस फिल्म में फीस के अलावा प्रॉफिट शेयरिंग पर भी इसको साइन किया था, जिसका चेक अब उन्हें मिल चुका है।

रजनीकांत को पिछले कुछ समय से उनकी फिल्मों के लिए उनके फैन और  क्रिटिक्स अच्छी फिल्म के लिए इंतजार कर रहे थे, अब जेलर में उनके कमबैक ने सबको हैरान कर दिया है। बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत कुछ समय से ब्रेक पर हैं और अब वो अपनी बेटी ऐश्वर्या के साथ ‘लाल सलाम’ में नजर आएंगे।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply