लीक हुई Mirzapur-3 और Panchayat-3 की रिलीज डेट, बस इतने दिन हैं बाकी….

[ad_1]

Mirzapur और Panchayat वेबसिरिज ने सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली हैं। इस सीरीज के सभी किरदारों ने अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। Mirzapur और Panchayat के पहले और दूसरे सीजन दोनों ही काफी जबरजस्त रहे है।

जिसके बाद तीसरे सीजन को लेकर दर्शकों की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गयी है। इसके तीसरे सीजन को लेकर कई आर्टिकल भी छप चुके है लेकिन तीसरा सीजन कब आएगा ये अब तक स्पष्ट नही हो सका हैं। आज हम आपको बताएंगे कि Mirzapur 3 और Panchayat 3 को लेकर मेकर्स ने क्या नया अपडेट दिया है। आखिरकार लंबे अरसे बाद तीसरे सीजन को लेकर मेकर्स ने अपडेट दे दिया है।

2024 में आएगा Mirzapur का तीसरा सीजन: Mirzapur के तीसरे सीजन को लेकर वेबसिरिज लवर्स काफी ज्यादा उत्साहित है और हो भी क्यों नही Mirzapur के दूसरे सीजन में मुन्ना भईया को गोली लगी थी अब तीसरे सीजन में मुन्ना भईया दिखेंगे या नही ये एक बड़ा सवाल है। इसी सवाल का जवाब ढूढंने की कोशिश Mirzapur के मेकर्स के द्वारा की जा रही है।

अब मेकर्स ने इसके अपडेट को लेकर हिंट भी कर दिया है। Mirzapur का तीसरा सीजन साल 2024 के शुरुआती महीनों में आने की पूरी तैयारी में है। साल 2024 के अप्रैल से पहले Mirzapur का तीसरा सीजन OTT प्लेटफॉर्म Amazon Prime पर स्ट्रीम होगा।

इस बार होगा कुछ अलग: Mirzapur के दोनों ही सीजन बेहद जबरजस्त रहे थे। पहले सीजन में गुड्डू और बबलू की प्रेमिका को मुन्ना त्रिपाठी ने मार दिया था इसके बाद दूसरे सीजन में गुड्डू पंडित अपने परिवार का बदला लेने को उतारू है। अब तीसरे सीजन में मिर्जापुर की गद्दी पर कलीन भईया का राज रहेगा या फिर इस बार कोई और मिर्जापुर का किंग बनेगा तीसरे सीजन में यही कहानी का बेस होगा।

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता ने पंचायत के तीसरे सीजन को लेकर एक हिंट दिया है। पंचायत की दोनों ही सीजन बेहद ही लोकप्रिय रहे थे। ऐसे में दर्शकों को तीसरे सीजन में काफी ज्यादा उम्मीदें लगी हुई हैं। इस सीरीज के हर एक किरदार ने अपनी एक अमिट छाप छोड़ी है। इस सीरीज में रघुवीर यादव, नीना गुप्ता, जितेंद्र कुमार, फैसल मलिक, चंदन रॉय, जैसे किरदार मुख्य भूमिका में है।

अक्टूबर में खत्म होगी पंचायत3 की शूटिंग:

बॉलीवुड अभिनेत्री और पंचायत में मुखिया का किरदार निभाने वाली नीना गुप्ता ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि पंचायत 3 की शूटिंग अब अपने आखिरी दौर पर हैं। अक्टूबर माह में इसकी शूटिंग खत्म हो जाएगी। इसके बाद लगभग 5 महीने पोस्ट प्रोडक्शन आदि में लगते है।

कब रिलीज होगी पंचायत 3: पंचायत की पहली और दूसरे सीजन की सफलता के बाद से दर्शक बड़ी बेसब्री से तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे है। पंचायत का तीसरा सीजन बेहद ही खास होने वाला है। तीसरे सीजन मे सचिव जी की विदाई तय दिखाई दे रही है.

जिसका हिंट दूसरे सीजन के अंत मे ही दिया गया था। अब रिंकी और सचिव की प्रेम कहानी कैसे शुरू होगी और शुरू होगी भी या नही ये तीसरे सीजन के बाद ही पता चलेगा। उम्मीदों के मुताबिक Panchayat का तीसरा सीजन अब अगले साल मार्च अप्रैल तक रिलीज होगा।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply