टीवी पर श्रीकृष्ण बनकर हुए थे फेमस, अब कर रहे ये काम

[ad_1]

हिन्दू धर्म में अब तक कई देवी देवताओं पर फिल्में और टीवी सिरियल्स बन चुके हैं। लेकिन अब तक रामानंद सागर के मायथोलोजी टीवी सीरियल की टक्कर में अब तक कोई नहीं उतर पाया हैं। रामानंद सागर की रामायण की तरह ही उनका सीरियल श्री कृष्णा भी काफी हिट हुआ था। इस सीरियल ने ना सिर्फ लोगों के दिलों में आस्था को जीवित रखा बल्कि इनके कलाकारों ने भी लोगों के दिलों को जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

इसी तरह इस सीरियल में श्री कृष्ण का किरदार निभाने वाले एक्टर सर्वदमन डी बनर्जी Sarvadaman D Banerjee भी काफी पॉपुलर हुए थे। लोग इन्हे भगवान की तरह पूजते थे, लेकिन या आप जानते है की सर्वदमन कभी भी इतना पॉपुलर होना चाहते ही नहीं थे।

जी हां एक इंटरव्यू में सर्वदमन Sarvadaman D Banerjee ने बताया है की वे टीवी सीरियल में काम नहीं करना चाहते थे। हालांकि उस समय वे फिल्में करना पसंद कर रहे थे। तब उन्हे रामानंद सगार ने बुलाया और उन्हे ये शो ऑफर कर दिया। लेकिन वे इस शो को नहीं करना चाहते थे, और वहां से भागने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन फिर उन्हे रामानंद सागर ने रोक लिया और उन्हे ये शो करने के लिए मना ही लिया।

सर्वदमन Sarvadaman D Banerjee ने बताया की उनका ये शो पांच साल से भी ज्यादा समय तक चला था, जिसके कारण उन्हे काफी शोहरत मिली वे रातों रात ही  सबके चाहिते हो गए। सर्वदमन बताते हैं की जब उन्हे इस तरह रातों रात ही ये शोहरत मिली तब उन्हे ऐसा लगता था जैसे उनके बेडरूम में कोई एटम बम गिर गया हो।

हालांकि इसके बाद उन्हे ऐसा कोई प्रोजेक्ट नहीं मिल जो की इस कदर हिट हुआ हो, जिसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री से मुंह फेर लिया। बताया जाता हैं की सर्वदमन इन दिनों ऋषिकेश में फ्री में योग और मेडिटेशन सिखाते हैं। इसके साथ ही वे पंख नाम की संस्था भी चलाते हैं जहां गरीब बच्चों की पढ़ाई होती है।  



[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply