जब फैन के घर श्रंद्धाजलि देने पहुंचे सुपरस्टार Suriya, फैंस बोले- ‘ये है रियल वाला हीरो’…

[ad_1]

Suriya Fan Dies : तमिल फिल्म के सुपरस्टार सूर्या आए दिन अपने फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. खासकर, फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं, एक्टर भी अपने चाहने वालों पर प्यार लुटाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। इसका ताजा मामला हाल ही में देखने को मिला है. सूर्या को जैसे ही खबर मिली कि उनके एक चाहने वाले की मौत हो गई है, एक्टर सीधे उस फैन को श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंच गए।

सूर्या प्रशंसक के परिवार को हर संभव करेगें सहायता प्रदान

दरअसल, सूर्या के जिस फैन की मौत हुई, उसका नाम जगदीश था। जगदीश की एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। वह सूर्या के फैन क्लब के सेक्रेटरी थे। सूर्या जगदीश के घर पर पहुंचे जहां उन्होंने उनके परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इतना ही नहीं, खबर यह भी आ रही है कि सूर्या ने जगदीश की पत्नी को नौकरी करने और उनकी बेटी की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाने का भी भरोसा दिया है।

फैन की तस्वीर पर माला पहनाते वायरल हुई सूर्या की फोटो:

सूर्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह अपने मृतक फैन जगदीश के घर पहुंचे हैं। जगदीश की तस्वीर पर माला चढ़ाते सूर्य की तस्वीर की खूब तारीफ हो रही है। ऐसे कम ही सितारे हैं जो अपने फैन्स के लिए इस तरह खड़े होते हैं।

इस फिल्म के साथ निर्माता के रूप में बॉलीवुड में पदार्पण:

फिल्मों के मोर्चे पर बात करें तो सूर्या आखिरी बार तमिल मोशन ड्रामा ‘इथार्कम थुनिंधवन’ में नजर आए थे। फिलहाल वह फिल्म निर्माता बाला के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इनकी जोड़ी लंबे समय तक फिल्मी पर्दे पर बार-बार नजर आती रहेगी। इसके अलावा सूर्या बतौर निर्माता बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। वह अपनी प्रोडक्शन कंपनी 2डी एंटरटेनमेंट के तहत फिल्म सोरारई पोटरू का हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।



[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply