गजब! 2 बॉडीगार्ड के साथ सामान ढोता है ये कुली, वजह जानकर चौक जाएंगे!

[ad_1]

न्यूज डेस्क : इन दिनों देश में राहुल गांधी का कुली अवतार वायरल हो रहा है। इसी बीच बिहार का एक कुली तब सुर्खियों में आ गया जब लोगों ने एक साधारण कुली को दो बॉडी गार्ड के साथ देखा। इस कुली का नाम धर्मा यादव है। पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर धर्मा यादव यात्रियों का सामान उठाते हैं। धर्मा के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक इसकी कमाई 500 रुपये प्रतिदिन है। ऐसे में वह अपने साथ दो बॉडीगार्ड कैसे लेकर चलते हैं?

दरअसल, जब एनडीए की ओर से पीएम उम्मीदवार के तौर पर गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम की घोषणा की गई तो 27 अक्टूबर 2013 को उनकी एक जनसभा पटना के गांधी मैदान में हुई थी, जिसमें बम विस्फोट हुआ था।

उससे कुछ देर पहले ही पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर धमाका हुआ था। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। मौके पर मौजूद कुली धर्मा ने भाग रहे एक आतंकी इम्तियाज को पकड़ लिया था। जब उस आतंकी से पूछताछ चल ही रही थी कि पटना के गांधी मैदान में धमाके होने लगे।

इसके बाद धर्मा NIA का चश्मदीद गवाह बन गया। इसमें तब 9 आतंकियों को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद धर्मा को आतंकियों से लगातार धमकियां मिलने लगीं। इसके बाद 2016 में धर्मा को जीआरपी बॉडीगार्ड की जिम्मेदारी दी गई। उसी साल धर्मा को बिहार सरकार की ओर से बॉडीगार्ड भी दिया गया। ऐसे में दो सुरक्षाकर्मी उनके पीछे चलते हैं।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply