क्या 20 साल बड़े सुपरस्टार के साथ डेब्यू करेंगी Raveena Tandon की लाडली? जानें-

[ad_1]

Raveena Tandon: रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी हाई स्कूल की पढ़ाई पूरी की है। अब 18 साल की राशा अपनी मां के बाद फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। रवीना की बेटी राशा जल्द ही साउथ में डेब्यू करने जा रही हैं।

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी साउथ में डेब्यू करने की हो रही है तैयारी 

खबरें हैं कि राशा अपनी पहली फिल्म साउथ के सुपर मेगासेलिब्रिटी राम चरण के साथ करेंगी काम। यह एक तेलुगु फिल्म है, जिसमें राशा अपने से दो दशक बड़े अभिनेता राम चरण के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राशा ने इस फिल्म के लिए ऑडिशन भी दिया है और उन्हें फिल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर फाइनल भी कर लिया गया है।

स्पोर्ट्स ड्रामा पर है आधारित

सूत्रों के मुताबिक, राम चरण की यह फिल्म 300 करोड़ रुपये के बजट से बन सकती है, जिसका निर्देशन साउथ के मशहूर डायरेक्टर बुच्ची बाबू सना करेंगे। आपको बता दें कि यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। हालाँकि, अभी तक फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन रिव्यूज की मानें तो मेकर्स जल्द ही इस फिल्म का ऐलान करने वाले हैं।

रवीना ने बताया था कि अभिनय करना राशा का जुनून है।

याद दिला दें कि रवीना ने एक इंटरव्यू में अपनी बेटी के बारे में कहा था कि वह चाहती हैं कि उनकी बेटी फिल्म जगत में अपनी सफलता का हाथ आजमाए। लेकिन उससे पहले उसे अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी ताकि वह अपने पैरों पर खड़ी हो सके। रवीना ने ये भी बताया था कि एक्टिंग उनका जुनून और प्यार है। राशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply