क्या सचिन ने Seema Haider को पीटा? सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये विडियो…..

[ad_1]

Seema Haider Viral Video : सीमा हैदर (Seema Haider) और सचिन मीना (Sachin Meena) की प्रेम कहानी जग जाहिर है। बता दें कि सीमा हैदर पकिस्तान से अपने चार बच्चों संग नेपाल के रास्ते से इंडिया आई थी। यहां उन्होंने सचिन मीणा संग शादी रचाई। एक समय था जब सचिन और सीमा की प्रेम कहानी न्यूज़ में छाई हुई थी। लेकिन सीमा हैदर के एक लेटेस्ट वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था।

क्या है सीमा हैदर के वायरल विडियो की सच्चाईAP सिंह ने कहा AI जेनरेटेड है वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो जमकर वायरल (Viral) हो रही है जिसमें सीमा हैदर (Seema Haider) अपने चेहरे के जख्म दिखा रही है। विडियो में सीमा हैदर के चेहरे पर साफ चोट दिखाई दे रहा है। इसके बाद यह न्यूज़ वायरल हो गई कि सचिन ने सीमा हैदर को जमकर पीटा है। तो चलिए जानते हैं क्या है इस विडियो की सच्चाई।

क्या है सीमा हैदर के वायरल विडियो की सच्चाई

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सीमा हैदर के चेहरे पर पूरी तरह से चोट आई है। इसके बाद यह खबर फैलने लगी की सचिन ने सीमा हैदर (Seema Haider) के साथ मारपीट की। अब इस वीडियो को लेकर सीमा हैदर ने अपना बयान दिया है। अपनी एक वीडियो के जरिए सीमा हैदर (Seema Haider) ने वायरल हो रहे इस वीडियो को फेक (Fake) बताया है।

सीमा हैदर ने कहा है कि मैं सचिन के साथ बहुत खुश हूं। और यह वीडियो पाकिस्तानी यूट्यूबर और मीडिया के द्वारा वायरल किया गया है। मगर उन्हें यह सोचना चाहिए कि मैं भारत में हूं। उत्तर प्रदेश में हूं। जहां पर योगी आदित्यनाथ की सरकार है। योगी आदित्यनाथ के शासन में कोई भी लड़की या कोई भी व्यक्ति दुखी नहीं रह सकता। इस वीडियो को लेकर सीमा हैदर के वकील AP सिंह ने भी अपना बयान दीया है।

AP सिंह ने कहा AI जेनरेटेड है वीडियो

वहीं सीमा हैदर (Seema Haider) के वकील एपी सिंह (AP Singh) ने भी इस वायरल वीडियो को लेकर अपना बयान दिया। AP सिंह ने कहा कि वायरल हो रही वीडियो पूरी तरह से फेक है। और यह वीडियो AI द्वारा जनरेट किया गया है। पाकिस्तानी मीडिया और यूट्यूबर अपनी दुकान चलाने के लिए ऐसा कर रहे हैं। वीडियो में कोई सच्चाई नहीं है।



[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply