कम खर्च में Leh-Ladakh की सैर कराएगा IRCTC, जानिए टिकट बुकिंग से लेकर खर्च तक की डिटेल

[ad_1]

Leh-Ladakh Tour IRCTC : भारतीय रेलवे घूमने के शौकीन लोगों के लिए कई टूर पैकेज लेकर आता है। इन टूर पैकेज का उद्देश्य लोगों को आरामदायक सफर के साथ यात्रा कराना है। रेलवे देश के सभी खास जगहों के लिए टूर पैकेज लॉन्च करता है।

इसी कड़ी में यदि आप लद्दाख जाना चाहते हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है। रेलवे के इस टूर पैकेज में सैलानियों को रहना खाना और भी कई सुविधाएं दी जाती है। लद्दाख सबसे खूबसूरत जगहों में से एक हैं। लद्दाख जाने के लिए अब आपको बस अपना टिकट बुक करना है। तो आइए इस टूर पैकेज के बारे में जानते हैं।

इतने दिनों की यात्रा

यह पूरा पैकेज 7 दिन और 6 रातों के लिए है। इस पैकेज का आनंद 8 अगस्त से 31 अक्टूबर के बीच लिया जा सकता है। इसमें आपको लेह, शाम वैली, नुब्रा, पैंगोंग घूमने का मौका मिलेगा। आपको हर जगह रुकने के लिए 3 स्टार होटल की सुविधा भी मिलेगी। इस पैकेज में सभी यात्रियों को ट्रैवल इंश्योरेंस की सुविधा भी मिलेगी। यहां 6 ब्रेकफास्ट और 6 डिनर की भी सुविधा है।

कितना पड़ेगा खर्च

टूर में हर जगह जाने के लिए नॉन-एसी बस की सुविधा उपलब्ध है। इसमें फ्लाइट की सुविधा उपलब्ध नहीं है। सबसे पहले आप लेह आएं और उसके बाद एयरपोर्ट से यह पैकेज शुरू हो जाएगा। कीमत की बात करें तो अगर आप अकेले जाते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति 24,500 रुपये, दो लोगों के लिए 19,900 रुपये और तीन लोगों के लिए 19,400 रुपये प्रति व्यक्ति चुकाने होंगे।

[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply