एक्ट्रेस Kriti Sanonका खुलासा, बताया उन्हें कैसे हुआ था कोरोना

[ad_1]

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन Kriti Sanon ने खुलासा किया है कि कैसे उन्हें दिसंबर 2020 में दोबारा कोविड-19 हो गया था। कृति सेनन ने हाल ही में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है, जिसे उन्होंने आलिया भट्ट के साथ साझा किया था।

एक्ट्रेस कृति सेनन ने बताया कि जो लोग उनके करीब हैं वह उनके साथ भोजन करने में सहज महसूस करती हैं, यही कारण की उन्हें कोरोना हो गया था। 

एक्ट्रेस ने कर्ली टेल्स को बताया कि वह भोजन साझा करने और एक ही कटलरी से खाने को लेकर बहुत नखरेबाज़ नहीं हैं।

एक्ट्रेस ने हंसते हुए कहा, “मैं उन लोगों के साथ जूठा खा सकती हूं, जिन्हें मैं जानती हूं और जिनके मैं बहुत करीब हूं। इसी तरह मुझे कोरोना हुआ था।”

कृति को दिसंबर 2020 में कोविड-19 का पता चला था। उस समय, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से कोरोना संक्रमित होने की जानकारी साझा की थी।

एक्ट्रेस कृति सेनन ने लिखा था, ”मैं सभी को बताना चाहती हूं कि मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि मैं ठीक महसूस कर रही हूं। बीएमसी और अपने डॉक्टर की सलाह के अनुसार मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।मैं जल्दी ही कोरोना पर काबू पा लूंगी और फिर जल्द ही दोबारा काम शुरू कर सकूंगी।” 

कृति सेनन ने हाल ही में फिल्म ‘मिमी’ में अपने काम के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता, जो सरोगेसी के विषय पर आधारित थी। उन्होंने यह पुरस्कार आलिया भट्ट के साथ साझा किया, जिन्हें संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में उनके काम के लिए सम्मानित किया गया था।



[ad_2]

यह भी पढ़ें –
[catlist]

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply